बेहद अलग अंदाज में Taapsee Pannu को Anurag Kashyap ने की फिल्म ऑफर, तरीका देख आप भी हो जाएंगे फैन

मनोरंजन

नई दिल्ली: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक बार फिर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म का नाम होगा ‘दोबारा’, जिसका टीजर सोशल मीडिया पर आ गया है. बेहद अलग अंदाज में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) फिल्म का टीजर लेकर आए हैं, जिसे देख आपका मन खुश हो जाएगा. 

ऐसे हुई शुरुआत

टीजर की शुरुआत तापसी (Taapsee Pannu) से होती है, वो अपने सोफे पर बैठी कुछ पढ़ रही होती हैं तभी वो एलेक्सा से टीवी ऑन करने को कहती हैं जिसमें मौसम का समाचार चल रहा होता है. तभी तापसी (Taapsee Pannu) एलेक्सा से कहती हैं कि कोई फिल्म लगाए जो हटकर हो. इसी डिमांड की वजह तापसी (Taapsee Pannu) की स्क्रीन में दिखते हैं अनुराग बसु (Anurag Kashyap). अनुराग को अपनी टीवी स्क्रीन में देख तापसी हैरान हो जाती हैं और इसी बीच अनुराग (Anurag Kashyap) तापसी (Taapsee Pannu) को फिल्म ऑफर करते हैं. तापसी फिल्म का नाम पूछती हैं तो वो बोलते हैं जो टाइम है, वही नाम है, जो नाम है वही टाइम है. तापसी घड़ी उठाकर देखती हैं तो उसमें 2 बजकर 12 मिनट का समय हो रखा होता है और यही उनकी अगली फिल्म का नाम है यानी ‘दोबारा’ (Dobaaraa).

यह भी पढ़ें- गुंडों के बीच घिरीं Sunny Leone, भरे सेट पर  Vikram Bhatt से मांगे पैसे

 

 

 

एकता और अनुराग का कॉम्बिनेशन

अनुराग (Anurag Kashyap) खुद भी इस फिल्म में एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे. अनुराग (Anurag Kashyap) ने टीजर शेयर करके लिखा- जब आप यूनिवर्स में टाइम ट्रैवल करते हैं तो देखिए क्या होता है. जल्द ही शूटिंग शुरू होगी.  फिल्म का निर्माण एकता कपूर (Ekta Kapoor) की कम्पनी कल्ट मूवीज (Cult Movies) करेगी, जिसके तहत एकता (Ekta Kapoor) अलग किस्म की फिल्मों का निर्माण कर रही हैं. एकता (Ekta Kapoor) और अनुराग (Anurag Kashyap) इससे पहले उड़ता पंजाब और लुटेरा के लिए साथ आ चुके हैं. सुनीर खेत्रपाल (Sunir Khetrapal) की कंपनी एथेना और गौरव बोस की द वर्मिलियन वर्ल्ड प्रोडक्शन दोबारा के निर्माण से जुड़े हैं। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14 के Finale में पहुंचने के लिए Rakhi Sawant ने खेला ये दांव, भड़के Aly Goni

खुद को खुशकिस्मत मानती हैं तापसी

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने फिल्म को लेकर कहा- ‘यह अपनी तरह की एक अनोखी थ्रिलर होगी. मैं अब तक अपने करियर में थ्रिलर जॉनर के साथ बहुत खुशकिस्मत रही हूं और मैं हमेशा इस शैली के तहत खुद को आगे बढ़ाने के लिए बेकरार रहती हूं. मनमर्जियां के बाद यह अनुराग (Anurag Kashyap) के साथ और बदला के बाद सुनीर के साथ, मेरा दूसरा प्रोजेक्ट है.’ हालांकि, तापसी (Taapsee Pannu), एकता के साथ पहली बार काम कर रही हैं.  

यह भी पढ़ें- Kangna Ranaut कहने जा रही हैं Twitter को बाय-बाय, CEO को दी खुलेआम ‘धमकी’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *