बॉलीवुड में आने से पहले ही आयुष्मान खुराना ने चुना था अपना जीवन साथी, आज कही ये बात

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं. दोनों की शादी को 12 साल हो गए हैं.  इस खास मौके पर एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी के लिए खास पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में आयुष्मान ने एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. इस फोटो में आयुष्मान खुराना ताहिरा कश्यप को पीठ पर उठाए हुए हैं. 

इस फोटो में दोनों काफी कूल लग रहे हैं. ताहिरा पिंक हूडी में दिखाई दे रही हैं, वहीं आयुष्मान ने वाइट टी-शर्ट के साथ गॉगल्स पहने हैं. फोटो शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने लिखा, ‘125 साल पूरे होने का जश्न, शायद और भी ज्यादा. क्योंकि मुझे पता है कि मैं तुम्हें कई सदियों से जानता हूं. हमारा ये बॉन्ड इस जिंदगी तक सीमित नहीं हो सकता है. तुम मेरी साथी, लवर, पर्सनल स्टैंडअप कॉमेडियन, कोच और मेरी सबसे अच्छी दोस्त हो. मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होना चाहता हूं. मुझे पता है कि यह बहुत मजेदार होगा. हैप्पी एनिवर्सरी ताहिरा कश्यप.’

 

बता दें, आयुष्मान और ताहिरा बचपन से एक दूसरे को जानते हैं. दोनों ने कॉलेज के दिनों से ही एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. दो साल तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. 1 नवंबर 2008 को दोनों ने शादी कर ली थी. 

आयुष्मान खुराना ने जब ताहिरा कश्यप से शादी की थी तब उनकी उम्र 24 साल थी. शादी के चार साल बाद इनके घर बेटे विराजवीर को जन्म हुआ. वहीं 2014 में बेटी वरुष्का जन्म हुआ. ताहिरा बीते दिनों कैंसर से उभरी हैं. उन्होंने लोगों से अपनी इस जर्नी को साझा किया था. फिलहाल, अब वे ठीक हैं और उनके इस बुरे दौर में आयुष्मान हर वक्त उनके साथ खड़े रहे. 

ये भी पढ़ें:  Ayushmann Khurrana ने दिखाई रिया चक्रवर्ती से हमदर्दी, लोगों ने लगा दी क्लास

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *