मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED की गिरफ्त में आया ये अभिनेता, राजनीति में रहेंगे सक्रीय

मनोरंजन

नई दिल्ली: ड्रग तस्करी से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किए गए केरल के सीपीआई (एम) के राज्य सचिव कोडियारी बालाकृष्णन के बेटे बिनेश कोडियारी (Bineesh Kodiyeri) आगे भी एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट (अम्मा) के सदस्य बने रहेंगे. नाम न जाहिर किए जाने की शर्त पर एक अभिनेता ने बताया, ‘मनी लॉन्ड्रिंग निवारण अधिनियम के तहत प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के बेंगलुरू डिविजन में हिरासत में रहने के बावजूद भी बिनेश कोदियारी की ‘अम्मा’ में सदस्यता बरकरार रहेगी.’

बिनेश कई मलयाली फिल्मों में छोटे-मोटे किरदार निभा चुके हैं, लेकिन ‘अम्मा’ में उनका स्थान काफी अहम है. संस्था की क्रिकेट टीम में भी वह एक प्रमुख सदस्य के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं.

अभिनेता ने आगे बताया, ‘आप देखिएगा कि ‘अम्मा’ में बिनेश की सदस्यता को रद्द किए जाने को लेकर न कोई विरोध प्रदर्शन होगा और न ही कोई इसे लेकर अपनी मांग रखेगा. हमारे यहां संगठनों में यही है, जहां सदस्यों में अपनी चीजों को लेकर ज्यादा चिंताएं हैं.’

‘अम्मा’ में उनकी सदस्यता के बरकरार रहने की दूसरी वजह यह है कि उनके पिता बालाकृष्णन इस वक्त केरल में सत्तारूढ़ पार्टी सीपीआईएम के राज्य सचिव हैं, ऐसे में कोई भी उन्हें नाखुश नहीं करना चाहेगा.

ज्ञात हो कि बिनेश ने एक ड्रग पेडलर के बैंक खाते में एक बड़ी धनराशि जमा की थी. मादक पदार्थ मामले में गुरुवार को ईडी ने उन्हें गिरफ्तार किया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *