महेश भट्ट पर लवीना लोध ने लगाएं संगीन आरोप, बोलीं- वो है इंडस्ट्री का सबसे बड़ा डान

मनोरंजन

नई दिल्ली: निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट के भांजे की पत्नी और बॉलिवुड अभिनेत्री लवीना लोध ने महेश भट्ट पर संगीन आरोप लगाए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट अपनी परेशानी साझा की हैं. अभिनेत्री का कहना है कि उनकी शादी महेश भट्ट के भांजे सुमित सबरवाल से हुई थी. शादी के बाद उन्हें पता चला कि सुमित ड्रग्स डीलर हैं. वे कई बॉलिवुड एक्टर्स को ड्रग सप्लाई करते हैं. इसके अलावा उन्होंने सुमित सबरवाल पर लड़कियां सप्लाई करने का भी आरोप लगाया है. लवीना का कहना है कि इन सब बातों की जानकारी महेश भट्ट को है और इसके पीछे उनका ही हाथ है. 

लवीना लोध ने लिया कई अभिनेत्रियों का नाम
फिलहाल, लवीना का कहना है कि उन्होंने सुमित से तलाक के लिए कोर्ट में केस फाइल किया है. केस के बाद से उन्हें महेश भट्ट और उनका परिवार लगातार परेशान कर रहा है. इस वीडियो के माध्यम से लवीना ने मदद की अपील की है और अपनी फैमिली सेफ्टी का मुद्दा उठा रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने कई अभिनेत्रियों का भी नाम लिया है. उनका कहना है कि सुमित अमायरा दस्तूर, सपना पब्बी जैसी अभिनेत्रियों को ड्रग्स सप्लाई करते थे. 

लवीना का आरोप भट्ट करते हैं लोगों का जीवन बर्बाद
अपने इस वीडियो में वे आगे कहती हैं, ‘इंडस्ट्री में सबसे बड़े डॉन महेश भट्ट हैं और वह पूरा सिस्टम ऑपरेट करते हैं. अगर आप उनके हिसाब से नहीं चलते तो वह आपका जीना हराम कर देते हैं. महेश भट्ट ने कितने लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दी है. कितने एक्टर, डायरेक्टर्स, कंपोजर्स को उन्होंने काम से निकाल दिया है. वो एक फोन करते हैं… और लोगों का काम चला जाता है…. लोगों को पता भी नहीं चलता है. ऐसे उन्होंने बहुत जिंदगियां बर्बाद की हैं.’

पुलिस महेश भट्ट के खिलाफ नहीं कर रही कार्रवाई
वे आगे कहती हैं कि जब उन्होंने उनके खिलाफ केस फाइल किया तो वो हाथ धोकर मेरे पीछे पड़ गए. साथ ही कहती है वो और उनके लोग अलग-अलग तरीके से घर में घुसने का प्रयास कर रहे हैं. वे आगे बताती हैं कि पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ को शिकायत नहीं दर्ज करता और कभी शिकायत दर्ज भी हो जाती है तो उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती. 

उन्होंने साफ कर दिया की अगर उनके साथ कोई हादसा होता है तो उसके लिए महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सबरवाल, साहिल सहगल और कुमकुम सहगल जिम्मेदार होंगे. बता दें, महेश भट्ट पर रिया चक्रवर्ती से संबंधों को लेकर भी सवाल खड़े होते रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: ‘आश्रम 2’ का टीजर आते ही विवादों में घिरे प्रकाश झा, अरेस्ट करने की उठी मांग

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *