मुश्किल में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस, कोविड पॉजिटिव होने के बाद भी शूटिंग के लिए पहुंची; FIR दर्ज

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. आए दिन किसी न किसी स्टार के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है. ऐसे में सभी बॉलीवुड सितारे पूरी सावधानी बरत रहे हैं और कोरोना नियमों का पालन भी कर रहे हैं. अब ऐसे में एक बॉलीवुड सितारे के लापरवाही करने की खबर सामने आई है. 

बीएमसी ने दर्ज कराया मामला

दरअसल, एक बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) के खिलाफ बीएमसी (BMC) ने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है. मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया है. एक्ट्रेस पर आरोप है कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी शुटिंग पर गई थीं, जबकि उन्हें क्वारंटीन रहने के लिए कहा गया था. 

बीएमसी ने किया ट्वीट

इस मामले को लेकर बीएमसी (BMC) ने भी ट्वीट किया है. बीएमसी ने अपने इस ट्वीट में लिखा, ‘शहर के लोगों की सुरक्षा में कोई कोताही नहीं बरती जाएंगी. बीएमसी ने बॉलीवुड एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. बॉलीवुड एक्टर कोविड-19 गाइडलाइन्स का पालन नहीं करते हुए पाए गए थे. ये नियम सभी के लिए समान हैं और हम सभी लोगों से अपील करते हैं कि वे कोरोना नियमों का पालन करें और शहर को कोरोना से निजात दिलाने में मदद करें.’

 

बढ़ रहे कोरोना के मामले 

बता दें, बॉलीवुड में इन दिनों कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. महाराष्ट्र के नागपुर में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए 15 मार्च से 21 मार्च तक लॉकडाउन लगा दिया गया है. वहीं मुंबई में भी कोरोना के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड की बात करें तो बीते दिनों ही राणबीर कपूर, संजयलीला भंसाली, सिद्धांत चतुर्वेदी और मनोज बाजपेयी जैसे कई कलाकार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 

ये भी पढ़ें: आठ साल की Alia Bhatt ने तय कर लिया था अपना फ्यूचर, Throwback Video में खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *