‘मेहंदी’ एक्‍टर फराज खान लड़ रहे जिंदगी और मौत के बीच जंग, एक्‍ट्रेस ने मांगी मदद

मनोरंजन

नई दिल्लीः रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मेहंदी’ में उनके पति का किरदार निभा चुके अभिनेता फराज खान (Faraaz Khan) इन दिनों बेंगलुरू के अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. ब्रेन इनफेक्शन के बाद से उन्हें आईसीयू में रखा गया है. फराज की फैमिली उनके लिए ऑनलाइन फंड की डिमांड कर रही है. हाल ही में अभिनेत्री और फिल्ममेकर पूजा भट्ट ने फराज खान के लिए ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनकी मदद करने को कहा है. 

अभिनेत्री पूजा भट्ट ने की सहायता देने की मांग
पूजा भट्ट ने अपने ट्वीट में फराज खान की तस्वीरें शेयर कर लिखा, “प्लीज जितना हो सके शेयर कीजिए और कॉन्ट्रिब्यूट कीजिए. मैं भी कर रही हूं और अगर आप भी थोड़ा योगदान दें तो बहुत आभारी रहूंगी.” फराज से जुड़ी बाकी जानकारियां पूजा द्वारा शेयर किए गए फंडरेजर में साझा की गई हैं.

फराज को पड़ चुके हैं 3 दौरे
इसी बीच फराज के छोटे भाई फरहान ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने बताया कि ” फराज पिछले एक साल से कफ और सीने के दर्द से परेशान हैं लेकिन अब उनकी कंडीशन काफी बिगड़ गई है लिहाजा उन्हें विक्रम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां पर डॉक्टर्स ने बताया कि उनके दिमाग में Herpes Infection के कारण उन्हें लगातार तीन बार दौरे (consecutive seizures)  पड़ चुके हैं, इसीलिए उनकी हालत पहले से ज्यादा खराब हो गई.”

ये भी पढ़ें-तनिष्क के विवादित विज्ञापन पर Javed Akhtar ने किया ऐसा Tweet, हो गए ट्रोल

25 लाख की तुरंत जरूरत
फरहान ने आगे बताया कि ”उनके परिवार को फराज के इलाज के लिए 25 लाख रुपए की तुरंत आवश्यकता है. भाई पिछले 5 दिनों से वेंटीलेटर पर है. डॉक्टर्स का कहना है कि उनके बचने की 50 प्रतिशत उम्मीद है.” फराज और फरहान खान बॉलीवुड अभिनेता युसूफ खान (Yousuf Khan) के बेटे हैं. फराज ने मेहंदी के अलावा ‘फरेब’, ‘पृथ्वी’, दुल्हन बनूं मैं तेरी जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वे कुछ टीवी शोज का भी हिस्सा रहे हैं. 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *