यूरोप ट्रिप पर एक पेंटिंग को देख बदल गए थे सुशांत : रिया चक्रवर्ती का दावा

अजब & गजब

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से जो चीज सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है वो है यूरोप की यात्रा (Europe Trip). ऐसा कहा जा रहा है कि इस ट्रिप के बाद से ही सुशांत सिंह राजपूत एकदम बदल गए थे. हर किसी के मन में यही सवाल उठ रहा है इस दौरान आखिर उस ट्रिप पर ऐसा क्या हुआ था.अब इस पूरे मामले में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है उनका कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत यूरोप ट्रिप (Europe Trip) के दौरान बहुत ही अजीब व्यवहार करने लगे थे पेंटिंग को देखकर.

अब हर किसी के जेहन में एक ही सवाल आएगा कि आखिर वो कौन सी पेंटिंग थी, या फिर सुशांत ने उस पेंटिंग में ऐसा क्या देखा कि वो एकदम से बदल गए. हम आपको इस बारे में बताते हैं चलिए. यूरोप ट्रिप (Europe Trip) के दौरान एक पेंटिंग सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कमरे में टंगी हुई थी, रिया (Rhea) का ऐसा कहना है. अपने बच्चे के सेटर्न इस पेंटिंग में खाता हुआ नजर आ रहा था. सुशांत से जब रिया ने पूछा क्या हुआ, तो उन्होंने ये कहा कि पेंटिंग के कैरेक्टर्स उन्हें नजर आ रहे हैं.

Read Also:-दीपिका से पहले अंकिता को ऑफर हुई थी फिल्म हैप्पी न्यू ईयर, इस वजह से नहीं बनी बात

रिया का कहना है कि पेंटिंग की वजह से सुशांत को अजीबो-गरीब चीजें दिखाई दे रहीं थी. दरअसल यूरोप ट्रिप (Europe Trip) के दौरान सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के द्वारा जिस पेंटिंग के देखे जाने का दावा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) कर रही हैं, फ्रांसिस्को डी गोया ने उसे बनाई थी. स्पेन के महान चित्रकार थे गोया. ग्रीक की पारंपरिक मान्यता के अनुसार इस तस्वीर को गोया ने बनाया था.

इसका यही मतलब होता है कि इस डर से कि क्रोनस अपने बच्चों से हार जाएगा, जन्म लेते ही वो अपने एक एक बच्चे को खा जाता था. अपने घर की दीवार पर गोया ने ये पेंटिंग बनाई थी, इसे फ्रेम का रूप बाद में दे दिया गया. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के ट्विटर पेज के कवर फोटो पर गौर करें तो उन्होंने जिस पेंटर की तस्वीर लगाई थी, उसने भी आत्महत्या कर ली थी.

Read Also:-सुशांत केस में चौंकाने वाला खुलासा – अब एम्बुलेंस अटेंडेंट ने भी जताया सुशांत की हत्या होने का शक

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *