राजीव त्यागी की निधन के बाद संबित पात्रा पर भड़के लोग, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #ArrestSambitPatra

अजब & गजब

#Arrestsambitpatra trending on Twitter: उत्तरप्रदेश कांग्रेस के वरिष्ट नेता व पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी का बुधवार की शाम दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. राजीव त्यागी शाम 5 बजे हिंदी समाचार चैनल के डिबेट में हिस्सा ले रहे थे. और बताया जा रहा है कि बहस के दौरान ही वे बेहोस होकर गिर पड़े. जिस पर एहतियातन परिजनों ने उन्हें गाजियाबाद स्थित यशोदा हॉस्पिटल लाया, जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. इस बीच गाजियाबाद स्थित यशोदा अस्पताल के डॉक्टर का एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वो यह कहते हुए सुने जा रहे है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी को टीवी डिबेट के दौरान ही दिल का दौरा पड़ गया था.

राजीव त्यागी के निधन से जहाँ एक तरफ कांग्रेस पार्टी सहित सियासी कुनबे में शोक की लहर है. वहीं, दुसरे तरफ ट्विटर पर बीजेपी प्रवक्‍ता संबित पात्रा को गिरफ़्तारी करने की मांग ट्रेंड कर रही है. अनेको सोशल मीडिया यूजर्स त्‍यागी की आखिरी टीवी डिबेट का विडियो शेयर कर पात्रा(#Arrestsambitpatra trending on Twitter) को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. संबित पात्र के गिरफ़्तारी की मांग कर रहे सोशल मीडिया यूजर्स का आरोप है कि पात्रा ने बेहद आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया जिससे त्‍यागी को दिल का दौड़ा पर गया.

आखिरी डिबेट में संबित पात्रा ने राजीव त्यागी के लिए क्या कहा?

दरअसल कांग्रेस पार्टी के पक्ष को टेलीविज़न चैनल में मजबूती से रखने के लिए जाने जानें वाले राजीव त्यागी बुधवार को एक निजी समाचार चैनल आजतक में बेंगलुरु हिंसा पर बहस में शामिल हुए थे. इस डिबेट में बीजेपी प्रवक्‍ता संबित पात्रा कहते नजर आ रहे हैं, “हमारे घर के जयचंदों ने हमारे घर को लूटा है. अरे नाम लेने में शर्मं कर रहे हैं. वो घर जला रहे हैं और यहां जयचंद नाम तक नहीं ले पा रहे हैं. अरे, टीका लगाने से कोई सच्‍चा हिंदू नहीं बन जाता है. टीका लगाना है तो दिल में लगा और कहो कि किसने घर जलाया है.” पात्रा के इस बयाना की क्लिप्पिंग भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

संबित पात्रा के इतना कहते ही विडियो में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी यह कहते हुए सुने जाता है कि, ‘मैं जवाब देना चाहता हूं.’ इस बीच में एक और विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें डॉक्‍टर कह रहे हैं कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी को टीवी डिबेट के दौरान ही दिल का दौरा पड़ गया था. इस विडियो के बिनाह पर भी सोशल मीडिया यूजर्स संबित पात्र के गिरफ़्तारी(#Arrestsambitpatra trending on Twitter) की मांग कर रहे है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *