रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट से लेकर सुशांत केस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कही ये बातें

Bollywood

शत्रुघन सिन्हा ने रिया की गिरफ्तारी पर नहीं किया कमेंट

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू में कहा सुशांत बहुत ही प्रतिभाशाली कलाकार थें। उनके परिवार के लोग बहुत ही शरीफ हैं और में उनकी इज्जत करता हूं। शत्रुघ्न से जब रिया की गिरफ्तारी के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने इस केस को नजदीकी से स्टडी नहीं किया है। वहीं मामला सीबीआई को सौंप दिया है तो यह उचित भी नहीं कि मैं इस पर कोई कमेंट करुं।

बॉलीवुड में आउटसाइडर पर बोलें शत्रुघ्न सिन्हा

बॉलीवुड में आउटसाइडर पर बोलें शत्रुघ्न सिन्हा

बॉलीवुड में पिछले काफी समय से आउटसाइडर को लेकर बहस जारी हैं। इस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बॉलीवुड में बाहरी लोगों के सात भेदभाव को लेकर में कंगना रनौत को सपोर्ट करता हूं, क्योंकि जो गैंग आज के समय में हैं वह हमारे समय में भी थी। जब आपकी फिल्में चलती है तो वह आपके दोस्त बन जाते हैं, आपको पूछते है, लेकिन जैसी ही आपकी फिल्में फ्लॉप हो जाती है तो रिश्ता किसी और से हो जाता है।

महेश भट्ट और रिया के रिश्ते पर कही ये बात

महेश भट्ट और रिया के रिश्ते पर कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से महेश भट्ट और रिया के रिश्ते के लेकर कई बाते सामने आ रही हैं। हाल ही में रिया और महेश भट्ट की कुछ चैट सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। जब शत्रुघ्न सिन्हा से रिया और महेश के रिश्ते के बारे में पुछा तो उन्होंने कहा कि मैं ना तो रिया को जानता हूं और महेश भट्ट से कई सालों से नहीं मिला हूं। दोनो के बीच क्या रिश्ता था मुझे इस बारे में कोई भी कमेंट करने का अधिकार नहीं है क्योंकि मुझे इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। मुझे लगता है कि सीबीआई के सामने इन बातों को रखना चाहिए जिससे जांच हो सकें।

कंगना रनौत

कंगना रनौत

बता दें कंगना रनौत सुशांत मामले के बाद लगातार आक्रमक नजर आ रही हैं। वह बॉलीवुड के कई बड़े बड़े स्टार्स पर भेदभाव का आरोप लगा चुकी हैं। उनके बयानों के चलते नेपोटिज्म व भेदभाव का मुद्दा लगातार सुर्खियों में हैं।

Source link

1 thought on “रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट से लेकर सुशांत केस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कही ये बातें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *