रिया चक्रवर्ती की दोस्त का खुलासा: रिया सुशांत को प्रेत आत्मा के बारे में बताती थी, पिता से लेती दवा

Bollywood

भूतिया बातें

सुशांत कहता था कि उसके बांद्रा वाले घर में अजीब चीज़ें होती थीं। और इस घर में भी स्टाफ कहता है कि उन्हें कभी कभी ड्रम की आवाज़ें सुनाई देती हैं। रिया कहती थी कि जहां भी हम जाते हैं, लाइट बुतबुताने लगती है। मैंने कहा था कि शायद बिजली की कोई दिक्कत होगी।

रिया से बहस

रिया से बहस

मैं इन बातों पर विश्वास नहीं करती थी। एक बार मेरी और रिया की इस बारे में काफी बहस भी हो गई थी। लेकिन रिया ने कहा कि मैं इन बातों में विश्वास नहीं रखती इसलिए मुझे ये सब समझ नहीं आता। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि ऐसा है नहीं।

मैं बीमार हो गई थी

मैं बीमार हो गई थी

मैं इन बातों पर विश्वास नहीं करती थी लेकिन हां ये सच है कि उस दौरान मेरी तबीयत बहुत ज़्यादा बिगड़ने लगी थी। यहां तक कि मैं इतना बीमार हो गई थी कि बिस्तर से भी नहीं उठ पाती थी। इसलिए मैंने उनके अपार्टमेंट में कुछ समय के लिए जाना बंद कर दिया।

मैं भी दवाई देती थी

मैं भी दवाई देती थी

सुशांत जब पहली बार बीमार पड़ा था तो रिया ने अपने पिता से ही उनसे दवाईयां ली थीं। वो बता देती थी कि सुशांत को लगातार खांसी हो रही है और खत्म ही नहीं हो रही है। कई बार मैंने भी सुशांत को दवाईयां दी है जो रिया मुझे देती थी।

सब घबरा गए थे

सब घबरा गए थे

लेकिन सुशांत की हालत ठीक ही नहीं हो रही थी। कुछ समय बाद उसकी दवाईयां बहुत तेज़ी से बदली गईं क्योंकि वो ठीक ही नहीं हो रहा था और सब घबरा गए थे।

सुशांत को शायद एलर्जी थी

सुशांत को शायद एलर्जी थी

इस दोस्त ने बताया कि सुशांत को वायरल था या यूं कहिए किसी तरह की एलर्जी थी क्योंकि वो घर में बहुत ज़्यादा खांसता था। मुझे भी वहां बहुत खांसी आती थी क्योंकि मुझे भी धूल से बहुत एलर्जी है और घर खुला नहीं था।

शरीर पर पड़ता था असर

शरीर पर पड़ता था असर

वो दवाईयां एंटी बायोटिक थी जो हम आमतौर पर वायरल में लेते हैं लेकिन सुशांत का डोज़ बहुत ज़्यादा था। जब मैंने खुद भी बाद में ये दवाईयां लीं तो समझ आया कि इनका असर कितना ज़्यादा रहता है और शरीर पर कैसा प्रभाव डालता है।

रिया ने भी बताई थी दिमागी हालत की बात

रिया ने भी बताई थी दिमागी हालत की बात

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने भी अपने बयान में कहा था कि उनकी यूरोप ट्रिप के दौरान होटल में एक पेंटिंग देखने के बाद सुशांत की तबीयत बिगड़ गई थी। उन्होंने Saturn devouring his son, नाम की पेंटिंग देखी जिसके बाद वो अजीब हरकतें करने लगे थे।

घर में करते थे अजीब हरकतें

घर में करते थे अजीब हरकतें

महेश भट्ट की असिस्टेंट सुहृता सेनगुप्ता पहले ही ये दावा कर चुकी हैं कि सुशांत को अजीब अजीब से आवाज़ें सुनाई देती थीं और वो अजीब हरकतें करने लगा था जिसके बाद रिया डर गई थीं। वो कहता था कि अनुराग कश्यप उसे मार डालेंगे।

पिता की FIR

पिता की FIR

गौरतलब है कि बिहार में कई गई सुशांत के पिता की FIR में भी यही कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत के घर को भूतिया कह कह कर रिया ने वो घर छुड़वा दिया था। वहीं उन्होंने सवाल भी किए थे कि अगर सुशांत का मानसिक ईलाज चल रहा था तो उनके परिवार की इजाज़त के बगैर कैसे चल रहा था।

Source link

1 thought on “रिया चक्रवर्ती की दोस्त का खुलासा: रिया सुशांत को प्रेत आत्मा के बारे में बताती थी, पिता से लेती दवा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *