रिलीज होते ही धूम मचा रहा Badshah का सॉन्ग ‘Top Tucker’, VIDEO को मिले इतने लाख व्यूज!

मनोरंजन

नई दिल्ली: रैपर बादशाह (Badshah) और साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को मोस्ट अवेटेड म्यूजिक वीडियो ‘टॉप टकर’ (Top Tucker) रिलीज हो चुका है. रिलीज होते ही ये जबरदस्त सॉन्ग लोगों के दिलों पर कब्जा कर रहा है. गाना इतना वायरल हो गया है कि रिलीज होने के 15 घंटे बाद ही इसे लाखों बार देखा जा चुका है. 

पहली बार दिखी रश्मिका और बादशाह की जोड़ी

इस म्यूजिक वीडियो ‘टॉप टकर’ (Top Tucker) में पहली बार साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और बादशाह (Badshah) एक साथ नजर आ रहे हैं. लोगों को यह जोड़ी इतनी पसंद आ रही है कि अब यह ‘टॉप टकर’ (Top Tucker Song Out) सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. देखिए ये वीडियो…

वीडियो को मिले 96 लाख व्यूज

इस जबरदस्त सॉन्ग वीडियो ‘टॉप टकर’ (Top Tucker) को यूट्यूब पर अब तक 96 लाख 46 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके वीडियो में कई तरह के कलर्स नजर आ रहे हैं, गाना लोगों को होली वाला फील दे रहा है. इस वीडियो को यशराज और सागा म्यूजिक के बैनर तले बनाया गया है.

इतने लोगों की है आवाज

इस गाने को बादशाह (Badshah), अमित, युवान शंकर राजा और जोनिता गांधी ने मिलकर अपनी आवाजों से सजाया है. इतना ही नहीं युवान शंकर राजा ने इसमें म्यूजिक भी दिया है. जबकि बादशाह और विग्नेश शिवान ने गाने के लिरिक्स तैयार किए हैं. इस गाने के वीडियो को अमरप्रीत छाबरा ने निर्देशित किया है, जबकि सुमीत सिंह इसके प्रोड्यूसर हैं.

खुश हैं जोनिता गांधी 

गायिका जोनिता गांधी अपने नवीनतम ट्रैक ‘टॉप टकर’ की प्रतिक्रिया से खुश हैं. गायक ने संगीतकार बादशाह के साथ ट्रैक के लिए सहयोग किया है और उनका अनुभव अद्भुत रहा है.

जोनिता ने कहा, ‘बादशाह के साथ काम करने में हमेशा मजा आता है. वह सुपर चिल है और काम करना आसान है! इस बार मैंने यह गाना अपने होम स्टूडियो में रिकॉर्ड किया है, इसलिए हम व्यक्तिगत रूप से नहीं मिले, लेकिन हमारे पास पहले से ही एक तालमेल है. इसलिए इससे पहले रिमोट से काम करना आसान था.’

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Finale: बेघर हुईं Devoleena Bhattacharjee, Eijaz Khan की एंट्री को लेकर आई ये खबर!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *