रोमांस के बादशाह से पूछे लड़की ‘पटाने’ के गुर, शाहरुख ने दिया करारा जवाब

मनोरंजन

मुंबई: रोमांस पर आधारित फिल्मों के बेताज बादशाह अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि महिलाओं के दिल तक पहुंचने का रास्ता उनके साथ सम्मान और शालीनता से पेश आने से जुड़ा है. खान ने बुधवार के ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के लिये ‘आस्क एसआरके’ प्रश्नोत्तर सत्र का आयोजन किया, जिसमें उन्होंने वाकपटुता और व्यंग्यात्मक तरीके से सवालों के जवाब दिए. 

‘पटाना’ शब्द पर भड़के शाहरुख खान

जब एक ट्विटर यूजर ने हिंदी शब्द ‘पटाना’ का इस्तेमाल कर महिलाओं को रिझाने के ‘गुर’ पूछे तो खान ने उसे ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करने की सलाह दी. खान ने कहा, ‘एक लड़की के लिये ‘पटाना’ शब्द का इस्तेमाल न करें. उसके साथ सम्मान और शालीनता से पेश आएं.’ खान (55) ने एक घंटे से अधिक समय तक ट्विटर पर प्रशंसकों के सवालों के जवाब दिए. इनमें से कुछ सवाल उनकी आगामी फिल्मों को लेकर थे. कई लोगों ने अपनी दुविधाओं के बारे में बताया और अभिनेता से सलाह मांगी.

कई फिल्में रिलीज होने के इंतजार में हैं, हमारी बारी भी आएगी

शाहरुख खान ने अपने प्रशंसकों से आग्रह किया कि वे उनकी आगामी परियोजना के लिए धैर्य रखें. खान ने कहा कि पहले से लंबित फिल्में जब सिनेमाघरों में रिलीज होगी तब उनकी फिल्में प्रदर्शित होंगी. शाहरुख खान, आनंद एल. राय की 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ के बाद से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई थी. उन्होंने पिछले साल ‘पठान’ की शूटिंग शुरू की थी और माना जा रहा है कि इससे वह पर्दे पर वापसी करेंगे. अभिनेता ने ट्विटर पर अपनी आगामी फिल्मों और जन्मदिन के कार्यक्रम को लेकर प्रशंसकों के सवालों का जवाब दिया.

ये भी पढ़ें: भारत 1 हाथ बढ़ाएगा तो PAK शांति के लिए 2 कदम आगे बढ़ेगा: शाह महमूद कुरैशी

‘सलमान खान तो भाई है’

एक यूजर ने खान से उनकी अगली फिल्म के बारे में पूछा जिसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘बहुत सी फिल्में रिलीज होने के इंतजार में हैं. उनके बाद हमारी बारी आएगी, चिंता न करें.’ यह पूछे जाने पर कि फिल्म की औपचारिक घोषणा कब होगी, शाहरुख खान ने जवाब दिया, ‘घोषणा तो हवाई अड्डे और रेलवे स्टेशन पर होती है दोस्त. फिल्मों की हवा तो खुद बन जाती है.’ ‘पठान’ में शाहरुख, सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगे जिन्होंने फिल्म में छोटा सा किरदार निभाया है और इसके लिए उन्होंने इस साल फरवरी में शूटिंग की थी. सलमान के साथ काम करने के अनुभव के बारे में एक प्रशंसक द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में शाहरुख ने कहा, ‘हमेशा की तरह भाई तो भाई ही है.’

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *