लंदन के मैडम तुसाद में सुशांत सिंह राजपूत की वैक्स स्टैच्यू बनवाने की फैंस ने की मांग

अजब & गजब

सुशांत सिंह राजूपत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनके फैंस को तगड़ा सदमा लगा है, तो वहीं सोशल मीडिया पर उनके प्रति लगातार फैंस प्यार और सम्मान जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं. अब सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की मांग है कि मैडम तुसाद (Madame Tussauds) में सुशांत सिंह राजपूत की वैक्स स्टैच्यू (Wax Statue) बने. अपने इस खास मांग के लिए सुशांत सिंह राजपूत के फैंस एक पीटीशन भी साइन करवाने में लगे हुए हैं. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था, जिसके बाद से पूरा देश यही चाहता है कि सुशांत सिंह राजपूत को नया मिले.

अब इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस एक नई मांग करते हुए नजर आ रहे हैं और वो ये है कि लंदन के मैडम तुसाद (Madame Tussauds) म्यूजियम में एक्टर का वैक्स स्चैटच्यू बने. इसी कारण से फैंस पीटीशन साइन करवा रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के फ्रेंड और पवित्र रिश्ता के निर्देशक कुशल जावेरी ने भी इस पीटीशन को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. साथ ही सोशल मीडिया पर इस पीटीशन को शेयर करते हुए कुशल ने इस पीटीशन पर साइन करने के लिए लोगों से गुहार लगाई है.

Read Also:-ऋतिक रोशन की लिस्ट में सुपर 30 की सीक्वल दूर-दूर तक शामिल नहीं

अब तक 33 हजार से ज्यादा लोग ने सुशांत की मैडम तुसाद (madame tussauds) में वैक्स स्टैच्यू पीटीशन को साइन कर चुके हैं, वहीं और लोग भी साइन करने की प्रक्रिया पूरी करने में लगे हुए हैं. सुशांत के फैंस की मांग को ध्यान में रखते हुए एक्टर की बहन श्वेता सिंह कृति (Shweta Singh kirti) ने पीटीशन को साइन करके अपना सपोर्ट दिया है. बता दें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने बांद्र स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे, पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया था.

हालांकि उनके फैंस अभी भी इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है कि सुशांत सिंह राजपूत ऐसा कर सकते हैं, उकने फैंस का कहना है कि सुशांत का मर्डर हुआ है. अब इस पूरे मामले में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) फंस चुकी हैं. रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एफआईआर दर्ज करवाकर आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस ने उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाया.

Read Also:-शेखर सुमन ने कहा- रिया चक्रवर्ती अब रिहा नहीं हो सकती हैं

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *