लंदन के वीजा के लिए इस एक्ट्रेस ने ब्रिटिश नागरिक से की थी शादी, जानें

मनोरंजन

नई दिल्ली: सीरियस एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने साल 2012 में लंदन के एक म्यूजिशन बेनेडिक्ट टेलर (Benedict Taylor) से शादी की थी. अचानक आई राधिका की शादी की खबर से उनके फैन्स हैरान रह गए थे. राधिका बेनेडिक्ट के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन में हैं. लोग कई बार रधिका से ये पूछ भी चुके हैं कि वे कैसे मैनेज करती हैं. शादी के 8 सालों के बाद अब राधिका ने इसका जवाब दिया है.    

इंग्लैंड के वीजा के लिए राधिका ने की शादी
राधिका का कहना है कि उन्हें साल 2012 में इंग्लैंड का वीजा मिलना आसान न था और उन्हें वीजा की जरूरत थी. ऐसे में उन्होंने इसका हल निकाला और  ब्रिटिश म्यूजिशन बेनेडिक्ट टेलर से शादी कर ली. राधिका ने ये बात खुद विक्रांत मैसी (vikrant massey) से हाल के दिनों में हुई चैट में कही है. 

 

शादी के रिश्ते में नहीं है राधिका को विश्वास
इसी चैट के दौरान जब विक्रांत ने पूछा कि ‘राधिका की शादी कब हुई?’ तो इसके जवाब में राधिका ने हैरान कर देने वाला जवाब दिया. उन्होंने कहा कि वे धूमधाम  से होने वाली शादियों में विश्वास नहीं रखती हैं. वे कहती हैं कि उन्हें शादी के रिश्ते में ही विश्वास ही नहीं था और न वे शादी करना चाहती थीं. वे कहती हैं कि जब उन्हें पता चला कि शादीशुदा होने से आसानी से वीजा मिल सकता है तो उन्होंने सोचा कि फिर पीछे नहीं हटना चाहिए. वे कहती हैं कि आखिर उन्हें रहना भी साथ था. 

इन दिनों लंदन में हैं राधिका
फिलहाल, राधिका इन दिनों अपने पति के साथ लंदन में रह रही हैं. वे हाल में फिल्म ‘रात अकेली है’ में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं.  

ये भी पढ़ें: बर्थडे पर देखिए Radhika Apte की 20 सबसे ग्लैमरस तस्वीरें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *