‘लूडो’ का ट्रेलर देख क्या बोले बॉलीवुड स्टार्स? Abhishek Bachchan के लिए कही ऐसी बात

मनोरंजन

नई दिल्लीः इस साल की शुरुआत में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शानदार उपस्थिति दर्ज कराई थी. उन्होंने अपने अभिनय-कौशल से फैंस को चौंका दिया था. एक बार वह अनुराग बासु निर्देशित ‘लूडो’ (Ludo) के ट्रेलर के चलते चर्चा में हैं. यह फिल्म एक डार्क कॉमेडी है, जिसमें कई कलाकार काम कर रहे हैं.

फिल्म की कास्ट काफी दिलचस्प है. इसमें अभिषेक बच्चन के अलावा आदित्य रॉय कपूर, राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख जैसे सितारे हैं. हर कोई फिल्म के ट्रेलर पर ध्यान दे रहा है. सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब चर्चा हो रही है.

सितारों की मिली सराहना
दिलचस्प बात यह है कि जैसे ही अभिषेक बच्चन ने फिल्म के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया, वैसे ही कई फिल्मी सितारों ने इसकी सराहना करनी शुरू कर दी. ‘लूडो’ के  ट्रेलर की प्रशंसा में प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ‘बहुत अच्छा लग रहा है!’ वहीं, दूसरी ओर हृतिक रोशन ने इसे ‘शानदार’ बताया. शिल्पा शेट्टी को ट्रेलर में जूनियर बच्चन की कद-काठी काफी पसंद आई. शिल्पा को फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. उन्होंने कमेंट किया, ‘शानदार@बच्चन बहुत बढ़िया. इंतजार नहीं होता.’ ‘हाउसफुल 3’ में अभिषेक के साथी रहे रितेश देशमुख ने ट्रेलर को ‘बहुत बढ़िया’ बताया है.

ये भी पढेंः ‘शानदार रविवार’ के साथ टीवी पर धांसू एंट्री के लिए तैयार हैं Shahnaaz Gill

आमिर ने फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग की मांग की
आमिर खान (Aamir Khan) पहले ही फिल्म की टीम को बधाई दे चुके थे. उन्होंने फिल्म के निर्देशक अनुराग बासु (Anurag Basu) से बॉलीवुड के अपने साथियों के लिए फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग की गुजारिश की थी. आमिर ने ट्वीट किया, ‘क्या ट्रेलर है !! बासु, आपको सलाम! पूरी टीम को बधाई! अब इंतजार नहीं होता. कब तक इंतजार करना पडे़गा?’ 
आमिर आगे कहते हैं, ‘बासु, आप अपने कुछ साथियों के लिए एक वर्चुअल इंडस्ट्री स्क्रीनिंग क्यों नहीं करते हैं?’

इंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ेगी

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *