‘लूडो’ के ट्रेलर में अभिषेक बच्चन को किडनैपिंग टेक्नीक सिखाती ये बच्ची कौन है?

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म ‘लूडो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस मल्टीस्टारर फिल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में सभी स्टार्स एक से बढ़ कर एक अंदाज में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में एक छोटी बच्ची भी नजर आ रही है. ये बच्ची अभिषेक बच्चन को किडनैपिंग सिखा रही है. आपको बताते हैं कि अभिषेक बच्चन को किडनैपिंग सिखाने वाली ये बच्ची है कौन. 

फिल्म में काम कर रही इस बच्ची का नाम इनायत वर्मा है. इनायत पिछले साल डिज्नी के एक एड में भी नजर आई थी. लूडो फिल्म के हर सीन में इनायत की मासूमियत साफ झलक रही है. फिल्म में उनका क्यूट अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

अभिषेक को इनायत ने सिखाई किडनैपिंग टेक्नीक
फिल्म के ट्रेलर में अभिषेक किसी से फोन पर बात करते दिख रहे हैं. फोन पर बात करते हुए वे कहते हैं, ‘तुम्हारी बेटी मेरे कब्जे में है. अगर पुलिस को बताने की कोशिश……’ अभिषेक के इस डॉयलॉग के दौरान इनायत उन्हें पीछे से समझाती दिखीं.

 

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर हैं इनायत
इनायत लुधियाना की रहने वाली हैं. 6 साल की छोटी उम्र से ही उन्होंने एक्ट‍िंग शुरू कर दी थी. इनायत को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. इनायत ने डिज्नी, एचपी प्रिंटर्स और गुड नाइट के एड्स में काम किया है. ड्रामा क्वीन के नाम से भी इनायत मशहूर हैं.

मल्टीस्टारर फिल्म है लूडो
फिल्म में सभी कलाकार एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहा है. इनायत का किरदार भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है और लोग तारीफ भी कर रहे हैं. इनके अलावा इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, सनाया मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, रोहित सुरेश सरफ, पर्ल मैनी, आशा नेगी जैसे जाने-माने कलाकार हैं.

ये भी पढ़ें: ‘लूडो’ का ट्रेलर देख क्या बोले बॉलीवुड स्टार्स? Abhishek Bachchan के लिए कही ऐसी बात

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *