विवादों में घिरी Laxxmi Bomb, लव जिहाद और माता लक्ष्मी के अपमान का लगा आरोप

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Laxxmi Bomb) का ट्रेलर बीते दिनों सामने आया था. अब जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, फिल्म को लेकर बवाल भी बढ़ता जा रहा है. देश में कई संगठन फिल्म के नाम को लेकर विरोध कर रहे हैं. इन संगठनों का कहना है कि फिल्म को बैन कर दिया जाए. कई लोगों का कहना है कि फिल्म धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही है. अब राष्ट्रीय हिंदू सेना ने भी फिल्म के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

राष्ट्रीय हिंदू सेना कर रही लक्ष्मी बॉम्ब का विरोध
राष्ट्रीय हिंदू सेना ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) को पत्र लिखा है. इस पत्र के माध्यम से फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को बैन करने की मांग की गई है. संगठन ने चेतावनी दी है कि अगर फिल्म का नाम नहीं बदला जाता तो रिलीज के समय संगठन के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करेंगे. 

हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ट्वीट कर दी चेतावनी
हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता (Vishnu Gupta) ने ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को लिखा गया पत्र साझा किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि हिंदू सेना ने प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र लिखा है. इसमें मांग की गई कि लक्ष्मी बॉम्ब के मेकर्स और कास्ट के खिलाफ एक्शन लिया जाए. फिल्म के जरिए हिंदू देवी लक्ष्मी का अपमान किया गया है.

 

फिल्म के नाम से हो रहा मां लक्ष्मी का अपमान
पत्र में बताया गया है कि मेकर्स ने हिंदू समुदाय को उकसाने का प्रयास किया है. हिंदू सेना का कहना है लक्ष्मी के बॉम्ब का इस्तेमाल गलत है और वे इसे स्वीकार्य नहीं करेंगे. बॉम्ब का इस्तेमाल कर माता लक्ष्मी का अपमान किया जा रहा है. साथ ही कहा गया कि इस फिल्म में लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है. फिल्म में हिन्दू लड़के को मुस्लिम लड़की से प्यार करते दिखाया गया है. 

9 नवंबर रिलीज होगी फिल्म
बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फिमेल लीड में हैं. फिल्म ट्रेल भी काफी ट्रेंडिंग है और फिल्म का पहला गाना भी रिलीज हो चुका. फिल्म का बुर्ज खलीफा सॉन्ग काफी हिट हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: फिल्म Laxmmi Bomb बनाने के पीछे ये था कारण, निर्देशक राघव लॉरेंस ने की खुलकर बात

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *