शादी के बाद सास-ससुर की इस सलाह को दीपिका ने किया था इग्नोर, क्या ऐसा करना सही था?

Life & Style

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादीशुदा जिंदगी के एक-एक पल को खुशी और प्यार के साथ इंजॉय कर रहे हैं। 6 साल तक अपने रिश्ते को राज बनाए रखने के बाद इस स्टार कपल ने एक-दूसरे को जीवनसाथी बनाया, तो उनके परिवार ने भी दोनों को खुशी-खुशी स्वीकार किया। इस कपल की अपने इन लॉज से भी काफी पटती है, जिस कारण सभी एक-दूसरे के साथ खुलकर अपनी राय और सलाह भी शेयर करते हैं। ऐसी ही कुछ सलाह रणवीर-दीपिका को शादी के बाद भी मिली थी, जिसे दोनों ही इग्नोर मारते दिखते हैं।

दीपिका-रणवीर ने किया इस बात को इग्नोर
दरअसल, एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया था कि वह और रणवीर मैरिड स्टेटस ऐंड लाइफ को काफी ज्यादा इंजॉय कर रहे हैं। उनके लिए हर पल ‘फन’ से भरा है। ऐक्ट्रेस ने बताया था कि इस बात को जब वह अपने पैरंट्स या फिर सास-ससुर के सामने कहती हैं, तो उन्हें कहा जाता है ‘अभी 35 साल रुको, तब देखना।’ दीपिका ने जाहिर किया था कि वह और रणवीर दोनों ही इन शब्दों पर ज्यादा ध्यान नहीं देते।

दीपिका-रणवीर फैमिली के साथ

ऐक्ट्रेस ने कहा था कि वह अभी से नहीं सोचना चाहते कि 35 साल बाद उनका रिश्ता कैसा रहेगा? फिलहाल वह एक-एक लम्हे को इंजॉय कर रहे हैं और वह आगे भी ऐसा ही करते रहेंगे। उन्होंने कहा था कि जब 35 साल बाद का समय आएगा तब की तब देखा जाएगा।

दीपिका-रणवीर की मैरिड लाइफ की वो छोटी-छोटी बातें, जो बयां करती हैं शादीशुदा जिंदगी की खूबसूरती

पहले से धारणा बनाना गलत
अक्सर देखा जाता है कि फ्यूचर की टेंशन के कारण कपल अपने प्रेजेंट को इंजॉय करना भूल जाता है। यह सच है कि शादी के पहले और बाद के साल रिश्ते में काफी बड़े बदलाव लाते हैं, लेकिन इसे लेकर नेगेटिव ही क्यों सोचना? अगर आप अभी से सोचकर रखें कि आगे चलकर आपका रिश्ता बोरिंग हो जाएगा या फिर आपकी मैरिड लाइफ उतनी अच्छी नहीं रहेगी जैसी शुरुआत में है, तो आपके लिए अपनी शादीशुदा जिंदगी को जीना ही मुश्किल हो जाएगा।

दीपिका-रणवीर

दीपिका-रणवीर

रिश्ते की नींव होते हैं शुरुआत के साल
आपको यह समझना होगा कि शादी के शुरुआत का समय आगे की मैरिड लाइफ के लिए नींव का काम करते हैं। ऐसे में भविष्य के बारे में टेंशन ले-लेकर उसे हैपीनेस और विश्वास से भरने की जगह टेंशन से भरना आप ही के लिए मुसीबत लेकर आएगा। जब शादी में शुरुआत में ही आप खुशी से नहीं जी पाएं, तो आगे कैसे भला ऐसा संभव हो सकेगा? अपनी मैरिड लाइफ को नए चैप्टर की तरह सोचें, जिसकी कहानी कैसी होगी इसका निर्णय आपको करना है।

Source link

1 thought on “शादी के बाद सास-ससुर की इस सलाह को दीपिका ने किया था इग्नोर, क्या ऐसा करना सही था?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *