शाहरुख खान की 2 साल बाद पर्दे पर वापसी, जल्द करेंगे ‘पठान’ की शूटिंग

मनोरंजन

नई दिल्लीः बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) काफी लंबे समय के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं. साल 2018 में आई जीरो (zero) फिल्म के बाद से बॉलीवुड के ‘किंग ऑफ रोमांस’ कहे जाने वाले अभिनेता सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं और अपनी फैमिली को क्वालिटी टाइम दे रहे हैं. आईपीएल (IPL 2020) में किंग खान की एक झलक को देखने के लिए फैंस बेताब दिखते हैं और इसी बीच खबर है कि जल्द ही वह बड़े पर्दे पर भी कमबैक करने वाले हैं. 

जॉन अब्राहम संग पर्दे पर नजर आएंगे किंग खान
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान ने दो साल बाद अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग की तैयारियां शुरू कर दी हैं. किंग खान नवंबर 2020 से अपनी अगली फिल्म ‘पठान’ (Patan) की शूटिंग करेंगे.  इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम भी अभिनय करते नजर आएंगे. दीपिका के साथ तो किंग खान कई फिल्में कर चुके हैं लेकिन ऐसा पहला बार होगा कि वे और जॉन एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- कोरोना के बाद अब डेंगू की चपेट में आया TV का ये मशहूर कपल, शेयर की इमोशनल तस्वीर

यशराज फिल्म स्टूडियो में होगी पठान की शूटिंग
एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का पहला शेड्यूल 2 महीने के लिए है और इसके बाद थोड़ा ब्रेक होगा. नवंबर- दिसंबर में शाहरुख शूटिंग करेंगे और नए साल के बाद दीपिका पठान के सेट पर पहुंचेंगी. किंग खान सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान के लिए मुंबई के अंधेरी में स्थित यशराज फिल्म स्टूडियो में शूट करेंगे. आदित्य चोपड़ा ने शाहरुख की फिल्म के लिए एक प्लान बनाया है. 

कुछ ऐसी होगी पठान की कहानी
बताया जा रहा है कि किंग खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म सिद्धार्थ की पिछली फिल्म वॉर की तरह होगी. इस फिल्म की कहानी में थोड़ी स्‍लीक और स्टाइलिश रिवेंज ड्रामा होगा. यह जॉन अब्राहम और शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन पहली फिल्म है.

 

 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *