साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के Superstar Suriya को हुआ Corona, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

मनोरंजन

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में पूरी दुनिया है. क्या छोटा-क्या बड़ा हर कोई इससे प्रभावित नजर आ रहा है. बीते साल कोरोना की चपेट में कई हस्तियां आई थीं. इस साल यह वायरस सितारों को संक्रमित कर रहा है. संक्रमितों की फेहरिस्त में अब साउथ एक्टर सूर्या (Suriya) भी शामिल हो गए हैं.  सूर्या (Suriya) को कोरोना हो गया है और उनका इलाज चल रहा है. हालांकि, फैंस को घबराने की जरूरत नहीं है. सूर्या एकदम स्वस्थ हैं और डॉक्टर्स की देखरेख में हैं.

ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना होने की जानकारी सूर्या  ने खुद ट्वीट के जरिए दी है. सूर्या ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं और मेरा इलाज चल रहा है, अभी मैं ठीक हूं. हमें समझना चाहिए कि जिंदगी अभी नॉर्मल नहीं हुई है. हम इससे डरकर जीवन को रोक भी नहीं सकते हैं. हमें अभी भी सुरक्षा और सावधानी रखने की बहुत जरूरत है. ऐसे वक्त में साथ देने वाले डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ को धन्यवाद.’ 

 

 

 

परेशान हुए फैंस

सूर्या के खास दोस्तों में से एक फिल्ममेकर राजशेखर पांडियन (Rajsekar Pandian) ने लिखा, ‘भाइयों और बहनों, अन्ना ठीक हैं और चिंता की कोई बात नहीं है. खबर आते ही सूर्या के फैंस खासे परेशान हो गए हैं। सूर्या के फैंस अपने पसंदीदा एक्टर के लिए दुआएं और प्रार्थनाएं कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि सूर्या सर आप जल्दी ठीक हो जाएं. मालूम हो, हाल ही में सूर्या की फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ (Soorarai Pottru) रिलीज हुई है. इस फिल्म को लोगों ने खासा पसंद किया है. फिल्म में सूर्या की एक्टिंग ने कई लोगों को अपना दीवाना बनाया है. 

 

 

 

फिल्मकार राजशेखर पांडियन ने सूर्या के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘प्रिय भाइयों और बहनों, अन्ना ठीक हैं और चिंता की कोई बात नहीं है.’ फिलहाल सूर्या के फैंस उनके जल्द ठीक होन की दुआ कर रहे हैं. फिल्मों की बात करें तो सूर्या ने हाल ही में मणिरत्नम की फिल्म ‘नवरस’ (Navarasa) की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म को गौतम मेनन (Gautam Menon) ने निर्देशित किया है.

यह भी पढ़ें- Big B ने बताया कैसा होता है अच्छा दोस्त, कही ऐसी बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *