सिंगर Shreya Ghoshal जल्द बनने वाली हैं मां, Tweet में बताया बच्चे का नाम

मनोरंजन

नई दिल्ली: सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने सुबह-सुबह अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है. उन्होंने 4 मार्च की सुबह एक ट्वीट किया और लिखा कि वो जल्द मां बनने वाली हैं और उनका बच्चा इस दुनिया में कदम रखने वाला है. इस खबर को जान श्रेया (Shreya Ghoshal Fans) के फैंस काफी उत्साहित हैं. यही नहीं, उन्होंने अपने ट्वीट में होने वाले बच्चे का भी नाम बताया है. 

करीना के बाद श्रेया की बारी

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बाद श्रेया (Shreya Ghoshal Pregnancy) जल्द ही मां बनेंगी और इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने ट्वीट पर दी.  श्रेया (Shreya Ghoshal Tweet) ने ट्वीट  में लिखा- ‘बेबी श्रेयादित्य आ रहा है. शीलादित्य और मैं इस खबर को आप लोगों के साथ साझा करके रोमांचित हैं. अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत के साथ आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है’. इस ट्वीट पर फैंस अब खूब भर कर प्यार लुटा रहे हैं. 

 

 

 

यह भी पढ़ें- कजिन के वेडिंग फंक्शन्स में श्रद्धा कपूर ने किया इतना फनी डांस, हंसते-हंसते हो जाएगा लोटपोट 

2015 में की थी शादी

आपको बता दें, साल 2015 में श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal Husband) ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी. इस शादी में बहुत कम लोग सम्मिलित हुए थे. यह शादी बंगाली रीति-रिवाज से हुई थी. दोनों का यह पहला बच्चा है. बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी और उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं और होने वाले बच्चे के लिए भी ब्लेसिंग्स दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड एक्ट्रेस की फोटो को एस्कॉर्ट के तौर पर दिखाया, फंस गया Amazon Prime Video

चार साल की उम्र में शुरू किया था गाना

श्रेया (Shreya Ghoshal Singing Career) ने चार साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था. टीवी शो सारेगामापा से उन्हें बड़ा मौका मिला और आगे के रास्ते खुल गए. श्रेया ने निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास से डेब्यू किया था. इसमें उनका गाया गाना ‘बैरी पिया’ सुपरहिट हुआ था. उन्होंने ‘डोला रे’, ‘धीरे जलना’, ‘ये इश्क हाय’, ‘बरसो रे मेघा’, ‘दीवानी मस्तानी’ और ‘घूमर’ सहित हजारों गानों को अपनी आवाज दी है. लॉकडाउन के दौरान भी श्रेया ने गाना रिलीज किया था, जिसका नाम ‘अंगना मेरे’ था. 

यह भी पढ़ें- IT ने अनुराग कश्यप-तापसी पन्नू से देर रात तक की पूछताछ; आज भी कार्रवाई संभव

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *