हाउसफुल 4 के बाद फिर दिखेगी अक्षय-कृति की जोड़ी, नए साल पर शुरू होगी बच्चन पांडे की शूटिंग

मनोरंजन

नई दिल्ली: अक्षय और कृति जनवरी 2021 से फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. बच्चन पांडे का पोस्टर पिछले साल ही रिलीज किया गया था, लेकिन फिल्म के बारे में कोई खास अपडेट नहीं मिली थी.  

हाउसफुल 4 में नजर आई थी अक्षय-कृति की जोड़ी
इससे पहले अक्षय कुमार और कृति सेनन की जोड़ी एक साथ हाउसफुल 4 में नजर आ चुकी है. अब दोनों की साथ में ये दूसरी फिल्म होने वाली है.  फिल्म के फर्स्ट लुक ने सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा दिया था और उसकी फोटो काफी वायरल हुई थीं. अब एक मीडिया संस्थान की एक रिपोर्ट के मुताबिक जनवरी 2021 से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी

 

जैसलमेर की जाएगी शुरुआती शूटिंग
बताया जा रहा है कि फिल्म के शुरुआती शेड्यूल की शूटिंग जैसलमेर में की जाएगी. फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो जाती, लेकिन कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से नहीं हो सकी. सूत्रों की मानें तो फिल्म की शूटिंग किसी सेट पर नहीं, बल्कि रियल लोकेशन्स पर की जाएगी.

60 दिन का है शेड्यूल 
अक्षय कि फिल्म के हिसाब से इस फिल्म का शूटिंग शेड्यूल थोड़ा लंबा होने वाला है. कहा जा रहा है कि करीब 60 दिन का शेड्यूल होगा. इसमें फिल्म का मेजर हिस्सा शूट कर लिया जाएगा. फिलहाल शूटिंग के लिए लोकेशन अभी फाइनल नहीं हुई है, जिसे अभी किया जा रहा है. कोरोना से बने हालातों को देखते हुए सेट पर डॉक्टर्स की भी व्यवस्था की गई है.

बता दें, अक्षय कि फिल्म लक्ष्मी 9 नवंबर को आने वाली है. वहीं कृति एक बार फिर वरुण धवन के साथ काम करने वाली हैं. वे दिलवाले में भी वरुण के साथ नजर आ चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें: इस एक्टर ने की अक्षय कुमार की तारीफ, कहा-उनसे मिली एक अनोखी सीख

Source link

1 thought on “हाउसफुल 4 के बाद फिर दिखेगी अक्षय-कृति की जोड़ी, नए साल पर शुरू होगी बच्चन पांडे की शूटिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *