Aamir Khan के बाद R. Madhvan भी हुए कोरोना पॉजिटिव, फनी अंदाज में ट्वीट कर दी जानकारी

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के बाद अब आर माधवन (Ranganathan Madhavan) भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. आर माधवन (Ranganathan Madhavan) ने इस बात की जानकारी बेहद फनी अंदाज में दी. माधवन और आमिर एक फिल्म में साथ नजर आ चुके हैं और इसी फिल्म का पोस्टर शेयर कर एक्टर ने अपने कोरोना वायरस से ग्रसित होने के बारे में बताया. 

माधवन ने फनी अंदाज में दी जानकारी

माधवन (Ranganathan Madhavan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोविड-19 पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लिखा- ‘फरहान ने रैंचो को फॉलो किया और वायरस हमेशा हमारे पीछे रहा लेकिन इस बार उसने हमें पकड़ लिया. ऑल इज वेल और कोविड जल्दी ठीक हो जाएगा. यह ऐसी जगह है जहां हम राजू को नहीं चाहते. आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया. मैं जल्द ही ठीक हो जाउंगा.’

 

 

3 इडियट्स में थे साथ

आपको बता दें, आर माधवन (Ranganathan Madhavan) ने जो नाम लिए हैं वो सभी फिल्म ‘3 इडियट्स’ के किरदारों के नाम हैं. ‘3 इडियट्स’ में माधवन ने फरहान का किरदार निभाया था, आमिर (Aamir Khan) फिल्म में रैंचो बने थे और शरमन जोशी (Sharman Joshi) के किरदार का नाम राजू था. इस फिल्म में बोमन ईरानी वीरू सहस्त्रबुद्धि यानी वायरस के किरदार में थे. साल 2009 में रिलीज हुई इस फिल्म ने पर्दे पर धमाल मचा दिया था. 

आमिर खान भी हुए कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) की तरफ से बुधवार को जारी एक बयान के मुताबिक अभिनेता ने शुरुआती लक्षणों के बाद अपना कोरोना संक्रमण टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वह घर पर ही आइसोलेश में हैं और कोरोना के उपचार के लिए सारी जरूरी एहतियात का पालन कर रहे हैं. आमिर ने खैरियत पूछने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया और अपने संपर्क में आने वाले लोगों से एहतियातन अपना कोरोना टेस्ट कराने की अपील भी की.

VIDEO

यह भी पढ़ें- Disha Patani ने बिकिनी में शेयर की फोटो, तस्वीर देख फैंस ने थामा दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *