Aamir Khan ने सोशल मीडिया से ली विदाई, कहा- दिखावा बंद करने का समय आ गया

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने जन्मदिन के दूसरे दिन ही सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्‍स से अलविदा कह दिया है. आमिर (Aamir Social Media Post) ने अपने एक पोस्ट में बर्थडे विशेज के लिए लोगों को शुक्रिया कहा है. साथ ही बताया है कि यह उनका आखिरी पोस्ट है. लेकिन इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि अब वो किस तरह अपने फैंस के साथ कनेक्ट होंगे. 

आमिर खान का लास्ट पोस्ट

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘दोस्‍तों, मेरे जन्‍मदिन पर इतने प्‍यार और इतनी गर्मजोशी के लिए आपका शुक्रिया. मेरा द‍िल भर आया है. दूसरी खबर ये है क‍ि ये मेरा सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्‍ट है. ये देखते हुए कि मैं ‘बहुत’ एक्टिव हूं, मैंने फैसला लिया है कि ये दिखावा बंद कर दूं. हम वैसे ही बातचीत करेंगे जैसे पहले करते थे. साथ ही AKP ने अपना ऑफिशियल चैनल क्रिएट किया है. इसलिए भविष्य में मुझसे और मेरी फिल्मों से जुड़े अपडेट्स वहां देखे जा सकते हैं.’

 

 

यूं ही नहीं कहते मिस्टर परफेक्शनिस्ट

हाल ही में, ‘बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ ने अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) की रिलीज तक अपना फोन बंद रखने का फैसला किया था. फोन बंद करने का निर्णय यह सुनिश्चित करने के लिए लिया गया था कि सेट पर उनके डिवाइस के लगातार बजने से उनका काम प्रभावित न हो.

यह भी पढ़ें- Ayushmann Khurrana संग 20 साल के रिश्ते पर बोलीं Tahira Kashyap, देखिए ये VIDEO

लाल सिंह चड्ढा में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो, आमिर खान हाल ही में फिल्म ‘कोई जाने ना’ के गाने ‘हरफनमौला’ में नजर आए थे. अब उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) भी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में एक्टर के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) लीड रोल में हैं.  

यह भी पढ़ें- Pratigya 2: फुल टशन में दिखेंगे सज्जन सिंह, कृष्णा भी अब नहीं रहा जेंटलमैन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *