Abhishek Bachchan की The Big Bull देखने से मां जया और पत्नी एश्वर्या ने किया इंकार, सामने आई वजह

मनोरंजन

नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म ‘द बिग बुल’ (The Big Bull) रिलीज हो गई है. लोग अभिषेक बच्चन की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर खूब बज है. फिल्म रिलीज होने से पहले ही अभिषेक बच्चन ने एक बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि अपनी इस फिल्म को उन्होंने फैमिली मेंबर्स को दिखाया था, लेकिन केवल उनके पापा यानी महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म देखी है.

एश्वर्या ने भी फिल्म देखने से किया मना

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म पापा अमिताभ को काफी पसंद आई और उन्होंने अभिषेक की तारीफ भी की. अभिषेक बच्चन की पत्नी एक्ट्रेस एश्वर्या राय बच्चन और मां जया बच्चन ने फिल्म देखने से मना कर दिया. ऐसा करने के पीछे क्या वजह थी ये भी अभिषेक ने बताई है. दरअसल, एश्वर्या ने उन्हें कहा कि वो फिल्म रिलीज होने के बाद ही देखेंगी. वहीं मां जया को अभिषेक ने अंधविश्वासी बताया. उन्होंने कहा कि वो भी एश्वर्या की तरह ही फिल्म रिलीज होने के बाद देखती हैं. 

इस वजह जया ने नहीं देखी फिल्म

बॉलीवुड बबल से बात करते हुए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कहा, ‘मेरी मां रिलीज से पहले मेरी फिल्में नहीं देखती हैं. वे इस मामले में थोड़ा अंधविश्वासी हैं. फिल्म के निर्माता अजय देवगन ने मेरे परिवार को ये फिल्म दिखाई है, लेकिन मेरी मां ने इसे देखने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि जन्मदिन के तोहफे के तौर पर वह फिल्म 9 तारीख को देखेंगी. मुझे विश्वास है कि वो मुझे सही रिव्यू देंगी.’

पापा अमिताभ को पसंद आई फिल्म

अभिषेक (Abhishek Bachchan)  ने आगे कहा, ‘परिवार के बाकी लोगों ने फिल्म को एन्जॉय किया और उन्हें फिल्म पसंद आई. पापा को फिल्म पसंद आई. मैं पहले ही खुश हूं क्योंकि मेरे लिए जो मायने रखता है उसे ये फिल्म पसंद आई है.’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी मां कि तरह ही एश्वर्या ने भी फिल्म नहीं देखी है. ऐश्वर्या भी फिल्म रिलीज होने के बाद ही देखती हैं. 

इस विषय पर है ये फिल्म

बता दें, ‘द बिग बुल’ (The Big Bull)  स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता की जिंदगी पर आधारित है. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)  के अलावा फिल्म में सोहम शाह, निकिता दत्ता और इलियाना डीक्रूज भी अहम किरदार में हैं. ये फिल्म अजय देवगन ने प्रोड्यूस की है. इससे पहले भी इस विषय पर वेब सीरीज रिलीज हो चुकी है, जिसका नाम ‘Scam 1992’ है. दर्शकों को ये सीरीज बहुत पसंद आई थी. अब रिलीज के बाद बिग बुल की तुलना इस सीरीज से हो रही है. 

ये भी पढ़ें:  Sushant Singh Rajput की बॉडी बना देगी दीवाना, कभी न रिलीज होने वाली Paani के लिए कर लिया था फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *