Ajay Devgn ने शूरू की ‘Gangubai Kathiawadi’ की शूटिंग, शेयर की सेट से PHOTO

मनोरंजन

नई दिल्ली: फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ (Hum Dil De Chuke Sanam) में सुपरहिट वाला जादू चलाने के सालों बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने एक दूसरे के साथ काम करना शुरू किया है. दोनों अब आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) में साथ काम करने जा रहे हैं. 

अजय देवगन ने कही ये बात 

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने शनिवार को संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग शुरू कर दी. शेयर तस्वीर में अभिनेता स्क्रिप्ट पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि संजय लीला भंसाली उनके बगल में खड़े हुए हैं. यह तस्वीर शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा है, ‘दो दशक बाद संजय के सेट पर, बहुत अच्छा लग रहा है.’ 

22 साल बाद साथ आए भंसाली और देवगन

साल 1999 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ (Hum Dil De Chuke Sanam) में साथ काम करने के 22 साल बाद दोनों फिर से एकजुट हुए हैं. यह फिल्म आज भी लोगों की फेवरेट फिल्मों में शुमार है. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ सलमान खान और ऐश्वर्या राय मुख्य भूमिकाओं में थे. 

असल जीवन पर आधारित है कहानी 

बता दें कि यह फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi)  मशहूर लेखक हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ (Mafia Queens Of Mumbai) के एक किरदार पर आधारित है. किताब का एक चैप्टर इस किरदार पर ही लिखा गया है. यह एक ऐसी महिला की कहानी है जिसे बाल विवाह के बाद उसके ही पति ने महज 500 रुपए के लिए बेच दिया था. कहानी कामाठीपुरा में एक वेश्यालय की मैडम गंगूबाई कोठेवाली के जीवन पर आधारित है. 

पहली बार भंसाली के साथ आईं आलिया 

गंगूबाई काठियावाड़ी की भूमिका में आलिया भट्ट हैं. यह पहली बार है, जब भंसाली ने आलिया को निर्देशित किया है. फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें: Gangubai Kathiawadi का टीजर रिलीज, धमाकेदार है Alia Bhatt का माफिया क्वीन अवतार 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *