Ajaz Khan का दावा, NCB को सिर्फ मिली डिप्रेशन से जूझ रही पत्नी की 4 गोलियां

मनोरंजन

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में बिग बॉस 7 फेम एक्टर अजाज खान (Ajaz Khan) को बीते दिन हिरासत में लिया था. आज यानी बुधवार को एक्टर की गिरफ्तारी भी हो गई है. मेडिकल जांच के लिए एनसीबी अधिकारी एजाज को ले गए हैं. 

एजाज का दावा

कोर्ट में पेशी से पहले मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाते समय, एएनआई ने अजाज खान (Ajaz Khan) के हवाले से बताया, ‘मेरे घर पर केवल 4 नींद की गोलियां मिलीं. मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था और वह इन गोलियों का इस्तेमाल डिप्रेशन से उबरने के लिए कर रही थीं.’

कोर्ट में होगी पेशी

एक वरिष्ठ एनसीबी अधिकारी ने बताया कि एजाज खान (Ajaz Khan) को बीती रात राजस्थान से मुंबई लौटने के ठीक बाद एनसीबी ने हिरासत में ले लिया था. NCB ने एजाज खान को एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था. अब उनकी गिरफ्तारी के बाद आज एजाज खान को NDPS कोर्ट में पेश किया जाएगा.

इससे पहले भी हो चुके हैं गिरफ्तार

एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) को इससे पहले साल 2018 में भी नवी मुंबई पुलिस ने ड्रग्स के ही मामले में गिरफ्तार किया था. उस वक्त ऐजाज खान के पास से करीब 1 लाख रुपये की MD ड्रग्स बरामद किया गया था. 

शादाब बटाटा पर हैं गंभीर आरोप

बता दें, शादाब बटाटा पर मुंबई के बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है. शादाब बटाटा बड़े डर्ग पेडलर फारूख बटाटा का बेटा है. शादाब की गिरफ्तारी के दौरा करीब 2 करोड़ रुपये के ड्रग्स बरामद हुए थे. 

इस फिल्म में भी किया काम

एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) ‘बिग बॉस 7’ (Bigg Boss 7) का भी हिस्सा रहे थे. इसके साथ ही एजाज ‘रक्त चरित्र’ में भी नजर आए थे. इसके अलावा वे कई डेली सोप का भी हिस्सा रहे हैं. इसमें ‘रहे तेरा आशीर्वाद’ शामिल है. 

ये भी पढ़ें: Salman की एक्स गर्लफ्रेंड ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मुझे चीट किया’  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *