Akshara Singh ने लगाए ऐसे ठुमके कि 200 लोगों के साथ हुआ केस दर्ज, ये है मामला

मनोरंजन

नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से देश भर में कोरोना का कहर बरस रहा है. बिहार में भी कोरोना वायरस संक्रमण की बेकाबू रफ्तार कई बड़ी नामी हस्तियों की जान ले चुकी है. हर दिन नए आंकड़े दिल दहलाने वाले हैं. इस सबको को काबू में लाने के लिए सरकार ने नाइट कर्फ्यू घोषित किया हुआ है. लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इसे तोड़ते हुए एक प्राइवेट इवेंट में जमकर ठुमके लगाए. उनपर अब मामला दर्ज हो गया है.

भीड़ के बीच जमकर थिरकीं अक्षरा सिंह 

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह बिना किसी कोरोना गाइडलाइन के, बिना मास्क लगाए कई लोगों के साथ स्टेज पर थिरकती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद उन पर बिहार में लगे नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करने का आरोप लगा है. इस मामले में सिर्फ अक्षरा सिंह ही नहीं बल्कि उनके साथ 200 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला पर दर्ज मामला

यह वीडियो बिहार के वैशाली से सामने आया है, जहां जिले के पूर्व विधायक मुन्‍ना शुक्‍ला के एक पारि‍वारिक कार्यक्रम में खुलेआम कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियाम उड़ाई गईं. बताया जा रहा है कि यहां पूर्व विधायक के भतीजे का मुंडन था. 

लहराई कार्बाइन 

वहीं, बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला का बॉडीगार्ड भी तमाम हदों को पार करता हुआ पुलिस की वर्दी में कार्बाइन से फायरिंग करता नजर आया. वायरल वीडियो में सख्ती के बीच बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा देखा जा सकता है. 

इस मामले में अक्षरा सिंह समेत 200 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें: Sonu Sood ने लेकर आए कोरोना से लड़ने के लिए नया हथियार, दिलाएगा बेड, दवाएं और ऑक्सीजन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *