Akshay Kumar के फैंस के लिए बड़ी खबर, मल्टीप्लेक्स नहीं यहां रिलीज होगी Sooryavanshi

मनोरंजन

नई दिल्ली: खिलाड़ी कुमार अक्षय (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की रिलीज डेट अब सामने आ चुकी है. फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज होने वाली है और इस दिन गुड फ्राइडे भी पड़ रहा है. यह फिल्म पहले 24 मार्च 2020 को रिलीज होनी थी लेकिन एक साल बाद यह फिल्म 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी. हालांकि, इस फिल्म की रिलीज को लेकर एक बड़ा पेंच फंसा हुआ है. 

ऐसे रिलीज होगी सूर्यवंशी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए मेकर्स ने काफी इंतजार किया है. अब इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सूर्यवंशी (Sooryavanshi) के मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म सिंगल स्क्रीन और नॉन-नेशनल मल्टीप्लेक्स में ही रिलीज हो. सूत्र ने रिलीज के इस पैटर्न के प्रभाव के बारे में बाताया कि इस कदम का मतलब है कि पूरे देश में चल रहे पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, कार्निवाल जैसे बड़े मल्टीप्लेक्स चैन में फिल्म रिलीज नहीं होगी, लेकिन ये ग्रासरूट लेवल पर फोकस करेगी और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचेगी.

यह भी पढ़ें- Kangana ने इस बार CM Kejriwal को घसीटा, ट्वीट में कही यह बात

फिल्म का हाल बेहाल

आपको बता दें इस फिल्म की सबसे पहली रिलीज तारीख 24 मार्च थी और इसी के दो दिन पहले ही पूरे देश में लॉकडाउन लग गया था. लॉकडाउन में जहां मेकर्स अपनी फिल्मों को ओटीटी (OTT) पर रिलीज करने पर मजबूर थे वहीं दूसरी तरफ ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) के मेकर्स ने धैर्य रखते हुए सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार किया. फिल्म की रिलीज से पहले फिल्ममेकर्स और थिएटर मालिकों के बीच काफी जद्दोजहद हुई. थिएटर मालिक चाहते थे कि, क्योंकि यह फिल्म पुरानी लिहाजा छूट की गुजाइश होनी चाहिए तो दूसरी तरफ मेकर्स का कहना था कि उन्हें ओटीटी पर अच्छी डील्स मिल रही थी लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज करने की ठानी हुई थी. फिल्म पुरानी तो हो गई है और दर्शक इस फिल्म को कितना प्यार देंगे यह तो आने वाला समय ही बताएगा. 

यह भी पढ़ें- Angad से सात फेरे लेने पर क्यों लोगों ने कर दिया था Neha का जीना हराम?

रोहित शेट्टी का कॉप तड़का

सूर्यवंशी (Sooryavanshi) रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म है. इससे पहले फैन्स ‘सिंघम’, ‘सिंघम रिटर्न्स’ और ‘सिंबा’ जैसी फिल्मों का लुत्फ उठा चुके हैं. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के कॉप यूनिवर्स की बाकी फिल्मों की तरह इस फिल्म को भी बाकी की कहानियों से जोड़ा जाएगा लेकिन इस फिल्म में रोहित शेट्टी सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की कहानी पर फोकस करेंगे. फिल्म में अक्षय (Akshay Kumar) को एटीएस ऑफिसर दिखाया गया है जो कि देश में होने जा रहे एक धमाके की साजिश को नाकाम करने पर काम कर रहा है. ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि सिंबा जहां थोड़ी लाइट मोड वाली फिल्म थी वहीं सूर्यवंशी (Sooryavanshi) में फैन्स को सीरियस एक्शन देखने मिलेगा.

यह भी पढ़ें- कभी बी-ग्रेड फिल्मों में काम करती थीं Rashami Desai, आज हैं बड़ी स्टार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *