Alaya F ने कई टेक में क्लिक कराई ये फोटो, छिल गए एक्ट्रेस के घुटने

मनोरंजन

नई दिल्ली: अलाया एफ (Alaya F) के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस अलाया फर्निचरवाला अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं. अब एक्ट्रेस की एक फोटो ऐसी सामने आई है जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. मोनोक्रोम फोटो में एक्ट्रेस के अंदर का जुनून साफ दिख रहा है. 

फोटो को अलाया ने दिया शानदार कैप्शन

अलाया (Alaya F) इस फोटो में पूल में छलांग लगा रही हैं. हवा में ही एक्ट्रेस का स्नैप लिया गया है. एक्ट्रेस इस फोटो में काफी एडवेंचरस दिख रही हैं. इस फोटो को अलाया ने एक शानदार कैप्शन भी दिया है. अलाया ने अपनी इस फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘काश में ये बता पाती कि इस शॉट को लेने से पहले कितनी बार मेरे घुटने छिले और कितने प्रयास फेल हुए.’

अलाया ने दिया कमाल का शॉट

इस फोटो को देखने के बाद आपको भी यही लगेगा कि एक्ट्रेस ने कितने कमाल का शॉट दिया हैं. फोटो में अलाया (Alaya F) की मेहनत साफ नजर आ रही है. अलाया एफ ने इस फोटो में बिकीनी पहनी है. वैसे अलाया के फैंस को उनकी फोटो खूब पसंद आ रही है. फैंस एक्ट्रेस के इस लुक और उनके जुनून की खूब तारीफ कर रहे हैं. अब तक एक्ट्रेस की फोटो पर एक लाख से भी अधिक लाइक्स आ चुके हैं. 

 

गोवा में छुट्टियां बिता रहीं अलाया

इस फोटो में अलाया (Alaya F) का परफेक्ट फिगर नजर आ रहा है. एक्ट्रेस का पोस्चर फोटोग्राफी के लिहाज से एकदम सही रहा है. अलाया इन दिनों गोवा में छुट्टियां बिता रही हैं. उनकी अगर आप नहीं जानते की अलाया एफ कौन हैं तो आपको बता दें अलाया एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं. अलाया बेहद खूबसूरत हैं और पिछले साल ही उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किय था. 

अलाया एफ सैफ अली खान के साथ 

बता दें, अलाया एफ (Alaya F) ने नितिन कक्कड़ की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. इस फिल्म में अलाया के साथ एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस तब्बू नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन फिल्म में अलाया की एक्टिंग को काफी सराहा गया था.

ये भी पढ़ें: Ekta Kapoor की मांग में दिखा सिंदूर, फैंस पूछ रहे सवाल- कब की गुपचुप शादी?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *