Alia Bhatt की फिल्म Gangubai Kathiawadi की बढ़ी मुश्किलें, कांग्रेस विधायक ने विधान सभा में उठाया मुद्दा

मनोरंजन

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उनकी फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. वहीं इस फिल्म को 30 जुलाई को रिलीज करने की तैयारी है. रिलीज से पहले ही ये फिल्म विवादों में फंसती नजर आ रही है. इस बीच कांग्रेस विधायक अमीन पटेल (Amin Patel) ने भी इस फिल्म को लेकर आपत्ति जता दी है. 

कांग्रेस विधायक ने जताई आपत्ति

महाराष्ट्र विधान सभा में कांग्रेस विधायक अमीन पटेल (Congress MLA Amin Patel) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) और ‘कमाठीपुरा’ (Kamathipura) की हॉटस्टार वेब सीरीज का मुद्दा उठाया और दोनों पर अपनी आपत्ति जताई. उन्होंने सरकार से हस्तक्षेप करने और इनका नाम और कहानी बदलने का अनुरोध किया ताकि ‘कमाठीपुरा’ (Kamathipura) नाम को बदनाम ना  किया जा सके. 

कमाठीपुरा निवासी हैं नाराज

आपको बता दें, दशकों पहले कमाठीपुरा (Kamathipura) का नाम बंबई को जानने वालों के बीच रेड लाइट एरिया के तौर पर बदनाम रहा. लेकिन, पिछले कुछ साल से इस जगह की छवि बदली है. ऐसे में फिल्म और वेब सीरीज में इस जगह का नाम फिर से उजागर होने से स्थानीय लोग नाराज हैं. 

यह भी पढ़ें- Shahid ने पत्नी संग बड़ी आसानी से पूरा किया ये चैलेंज, वायरल हो रहा वीडियो

आलिया की झोली में फिल्में

इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का किरदार निभा रही हैं. टीजर में आलिया के लुक (Alia Look) को फैंस पहले ही काफी पसंद कर चुके हैं. लेकिन फिल्म को लेकर हो रहे विवाद ने आलिया को परेशान जरूर कर दिया होगा. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) के अलावा आलिया ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में भी नजर आने वाली हैं, जिसके फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए थे.

यह भी पढ़ें- जेल से बाहर आने के बाद पहली बार रिया चक्रवर्ती ने की ऐसी इंस्टाग्राम पोस्ट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *