Aly Goni के जन्मदिन पर कश्मीर पहुंचीं Jasmin Bhasin, परिवार के साथ मनाया Birthday

मनोरंजन

नई दिल्ली: अली गोनी (Aly Goni) 25 फरवरी को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अली (Aly Goni) के लिए जन्मदिन बेहद खास रहा है क्योंकि इस बार उनके जन्मदिन पर परिवार के अलावा जैस्मिन (Jasmin Bhasin) भी साथ दिखाई दीं. जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) ने अपने रिश्ते को हाल ही में स्वीकारा है और तब से ये दोनों क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. 

कश्मीर पहुंचीं जैस्मिन

अली गोनी (Aly Goni Birthday) बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए वह हाल ही जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ कश्मीर अपने घर पहुंचे. अली (Aly Goni) ने अपना बर्थडे खूब धूमधाम से मनाया और इसे खास बनाने में जैस्मिन और अली (Aly Goni Family) के परिवार ने भी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी. अली (Aly Goni Birthday Celebration) के बर्थडे के लिए जैस्मिन (Jasmin Bhasin) ने लाइम ग्रीन कलर का ट्रडिशनल सूट पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं अली (Aly Goni) ने रेड और ब्लैक कलर का 3 पीस सूट पहना था. दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही थी. 

 

 

यह भी पढ़ें- Sonam Kapoor ने किया अजब सवाल, जनता ने भी कर दिया गजब Troll

साथ-साथ रहते हैं अली और जैस्मिन

अली (Aly Goni) और जैस्मिन (Jasmin Bhasin) बिग बॉस के घर में एक-दूसरे के करीब आए थे और इसी घर में दोनों ने एक-दूसरे के प्यार में पड़ने की बात कबूली थी. इन दोनों के बहुत से वीडियो सोशल मीडिया पर छाए भी. ‘बिग बॉस 14’ खत्म होने के बाद से ही जैस्मिन, अली (Aly Goni) के साथ खूब वक्त बिता रही हैं. जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं. 

जैस्मिन ने लिखा प्यार भरा पोस्ट

जैस्मिन (Jasmin Bhasin) ने अली गोनी (Aly Goni) को उनके बर्थडे पर स्पेशल फील करवाने के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा और तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा, ‘हैपी बर्थडे मेरे हीरो. इस तस्वीर में मेरे चेहरे पर जो स्माइल है और सिर्फ तुम्हारी वजह से है. जब से मैं तुमसे मिली, तुमने यह स्माइल मेरे चेहरे पर हमेशा कायम रखी. तुम्हारी आंखों में रोजाना देखने पर मुझे हर वह चीज नजर आती है जिससे मैं मुस्कुराती हूं. तुम्हारे आने के बाद मेरी जिंदगी बदल गई है. मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरे लव, मैं पूरे दिल से तुमसे प्यार करती हूं.’ अली गोनी (Aly Goni) ने भी जैस्मिन (Jasmin Bhasin) के इस पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, ‘थैंक्यू मेरी लैला.’

 

 

यह भी पढ़ें- कैंसर के कारण ऐसी हो गई है Rakhi Sawant की मां की हालत, PHOTO देख छलक जाएंगे आंसू

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *