Amitabh Bachchan के बंगले में सुपरहिट फिल्मों की हुई थी शूटिंग, इस मशहूर प्रोड्यूसर से खरीदा था ‘जलसा’

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं. अपनी जिंदगी से जुड़े जज्बातों को महानायक अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बंगले ‘जलसा’ से जुड़ा रोचक इतिहास फैंस के साथ शेयर किया. 

अमिताभ ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट के जरिए अपने बंगले की कहानी लोगों के सामने रखी और बताया कि उन्हें अपना आशियाना आखिरकार कैसे मिला? अमिताभ (Amitabh Bachchan Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ एक फोटो शेयर की है. अमिताभ ने बताया कि ये तस्वीर जलसा की है. उन्होंने बताया है कि इस आलीशान बंगले में कितनी हिट फिल्मों की शूटिंग हुई है.

जलसा का बताया इतिहास

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा- ‘चुपके चुपके, ऋषिकेश मुखर्जी के साथ हमारी फिल्म को आज 46 साल हो गए. ये जो आप घर तस्वीर में देख रहे हैं वो प्रोड्यूसर एनसी सिप्पी का घर था. हमने इसके खरीदा, फिर बेचा और फिर वापस खरीद लिया. दोबारा बनवाया. अब ये हमारा घर है जलसा. यहां पर कई फिल्में शूट हुई हैं. आनंद, नमकहराम, चुपके चुपके, सत्ते पे सत्ता और अन्य.’

 

 

अमिताभ की फिल्में

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Films) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही इमरान हाशमी के साथ फिल्म चेहरे में नजर आने वाले हैं. कोरोना के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है. इसके अलावा, अमिताभ बच्चन फिल्म गुडबाय में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार नीना गुप्ता निभाने वाली हैं. पहली बार नीना और अमिताभ पति-पत्नी के किरदार में नजर आने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Irrfan Khan के बेटे को Anushka Sharma ने दिया मौका, देखें पहली फिल्म की कुछ झलकियां

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *