Ananya panday के बेसुरे गाने ने बहन का किया बुरा हाल, बोलीं- ‘कानों से खून निकल आया’

मनोरंजन

नई दिल्ली: बी टाउन की क्यूट और खूबसूरत एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) आए दिन कुछ ऐसा शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस का दिल जीत लेता है. लेकिन इस बार अनन्या ने कुछ ऐसा शेयर किया है जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही. दरअसल, अनन्या को गाने का शौक है, लेकिन जब उन्होंने गाना गाया तो सुनने वालों के कानों से खून निकल पड़ा. 

इंस्टास्टोरी में शेयर किया रिएक्शन 

अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह पोस्ट में और इंस्टास्टोरी में हमेशा नई नई चीजें शेयर करती रहती हैं. आज भी वह अपनी इंस्टा स्टोरी को लेकर ही चर्चा में हैं. क्योंकि इस स्टोरी में अनन्या की बड़ी बहन रायसा ने उनकी सिंगिंग को लेकर उनकी टांग खींची है. उन्होंने अनन्या से कहा है कि गाना बंद करो मेरे कानों से खून निकल रहा है. इस मैसेज को अनन्या ने इंस्टास्टोरी बनाकर लोगों के चेहरों पर स्माइल ला दी है. 


फोटो साभार: Ananyapanday instagramstory

अनन्या ने दिया प्यारा जवाब

बहन के इस प्यार भरे तंज पर अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने काफी मजेदार रिएक्शन दिया है. अनन्या ने जवाब में लिखा है- ‘तुम्हारे साथ चैट करना हमेशा अच्छा लगता है.’ अब बहन के साथ हुई इस बातचीत में लोगों को यह बात तो साफ हो चुकी है कि अनन्या काफी बुरा गाती हैं. 


फोटो साभार: Ananyapanday instagramstory

दो दांत टूटे वाली फोटो

हाल ही में अनन्या ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्यूट तस्वीर शेयर करके सुर्खियां बटोरी थीं. उन्होंने यहां अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके आगे के दो दांत टूटे हुए थे. इस तस्वीर पर उनके फैंस ने काफी प्यार लुटाया था. 

इसे भी पढ़ें: Prachi Desai ने किया कास्टिंग काउच पर डरावना खुलासा, डायरेक्टर ने कही थी घिनौनी बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *