Ananya Panday ने किसे बताया अपना ‘पार्टनर इन क्राइम’, देखें यह तस्वीर

मनोरंजन

नई दिल्लीः आज ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म ‘खाली पीली’ रिलीज हुई है. इस फिल्म को न केवल आप लैपटॉप और टीवी स्क्रीन पर देख सकते हैं, बल्कि यह फिल्म गुरुग्राम और बैंगलुरु के कुछ थिएटरों में भी दिखाई जा रही है. 

सोशल मीडिया में रहते हैं एक्टिव
दोनों स्टार अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म की फोटो और वीडियो शेयर करते रहे हैं. अब, अनन्या ने ईशान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. फोटो इंस्टाग्राम पर है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. फोटो में दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखते नजर आ रहे हैं. अनन्या ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘उथल-पुथल में भी हमेशा मेरे ‘पार्टनर इन क्राइम’ शांत रहते हैं[email protected]

 

बता दें कि रिलीज से पहले फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के पास भेजा गया था. जैसा कि उम्मीद थी, फिल्म के कई सीन्स में बदलाव किए गए हैं.

ईशान ने फिल्म में खुद किए स्टंट
एक निर्देशक के तौर पर मकबूल खान की यह पहली फिल्म है. फिल्म को अली अब्बास जफर, हिमांशु मेहरा, जी स्टूडियो का साथ मिला है. इस फिल्म में ‘पाताल लोक’ के अभिनेता जयदीप अहलावत भी हैं। पिछले साल सितंबर में ‘खाली पीली’ की शूटिंग शुरू हुई थी और इसे 12 जून को रिलीज करने की तैयारी थी. पर सिनेमा हॉल बंद होने की वजह से रिलीज में देरी हुई.
निर्देशक मकबूल खान ने खुलासा किया है कि ईशान ने फिल्म में अपने स्टंट खुद किए हैं और फिल्म में किसी स्टंट डबल्स का इस्तेमाल नहीं किया गया. फिल्म में दर्शकों को अनन्या भी एक्शन करती हुई नजर आएंगी. 

VIDEO

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *