Angad Bedi से शादी करने पर Neha Dhupia को सुनने पड़े थे ताने, लोगों ने किया था खूब ट्रोल

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. नेहा धूपिया (Neha Dhupia) उस समय लोगों की नजरों में चढ़ गईं जब उन्होंने अचानक अंगद बेदी (Angad Bedi) से शादी कर ली. अंगद से शादी को लेकर नेहा (Neha Dhupia) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नेहा (Neha Dhupia) ने बताया कि अंगद (Angad Bedi) से शादी करने पर किस तरह के ताने उन्हें लोगों ने दिए.  

अपनी शादी को लेकर किया खुलासा

नेहा (Neha Dhupia) और अंगद (Angad Bedi) की शादी को दो साल हो चुके हैं। शादी के बाद नेहा (Neha Dhupia) के मां बनने की खबर ने भी उनके फैंस को हैरान किया था. वहीं अब नेहा (Neha Dhupia) ने अपनी शादी को लेकर एक खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि कम उम्र के अंगद बेदी (Angad Bedi) संग शादी को लेकर लोगों ने उन्हें कैसे-कैसे कमेंट्स किए थे. हालांकि, नेहा (Neha Dhupia) और अंगद (Angad Bedi) के रिश्ते पर उन बातों का बिल्कुल भी असर नहीं पड़ा. इन्हीं सब बातों को लेकर नेहा (Neha Dhupia) ने एक वीडियो पोस्ट किया है.

 

 

 

यह भी पढ़ें- Rajiv Kapoor की प्रेयर मीट में Saif Ali Khan और Arjun Kapoor के संग दिखे ये सितारे

अचानक किया था अंगद ने प्रपोज

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) के साथ 10 मई 2018 को दिल्ली के एक गुरुद्धारे में शादी की थी. वहीं उनकी शादी में उनके परिवार के अलावा कुछ बेहद करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. अंगद (Angad Bedi) और नेहा (Neha Dhupia) की हुई इस अचानक शादी पर सोशल मीडिया में बहस शुरू हो गई थी. इसी मुद्दे को लेकर नेहा (Neha Dhupia) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह कहती हैं, ‘नॉर्मली लोग शादी करने से पहले कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करते हैं, राइट? लेकिन मेरे केस में ऐसा नहीं था. अंगद (Angad Bedi) और मैं पहले सिर्फ अच्छे दोस्त थे. मैंने कभी सोचा नहीं था कि एक दिन वह मुझे प्रपोज करेगा. फिर एक दिन वो अचानक मेरे घर आया और मेरे पैरेंट्स से पूछा कि क्या वह मुझसे शादी कर सकता है. मेरे पैरेंट्स ने कहा, आप करिए और हम आपको सपोर्ट करेंगे।’ 

यह भी पढ़ें- कभी बी-ग्रेड फिल्मों में काम करती थीं Rashami Desai, आज हैं बड़ी स्टार

लोगों ने कही बुरी-बुरी बातें

नेहा (Neha Dhupia) ने आगे कहा, ‘लोगों क्या कहते हैं इस बारे में हम कुछ नहीं कह और ना ही रोक सकते हैं. हमने बहुत साधारण तरीके से शादी की थी. शादी के दो दिन बाद लोगों ने कहना शुरू कर दिया, ‘लड़की ने लेट शादी की न?’ ‘अच्छा, लड़का छोटा है लड़की से.’ अब ये हमारे कंट्रोल में नहीं है कि लोग क्या बोलते हैं. हम बस एक-दूसरे से प्यार ही कर सकते हैं’.  

यह भी पढ़ें- Sunny Deol का जो डायलॉग बना उनकी पहचान, वही बोलने से हिचकिचा रहे थे एक्टर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *