Anil Kapoor की भतीजी का कातिलाना डांस देख मचल उठेगा मन, वीडियो देख छूटेंगे पसीने

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. शनाया जल्द ही फिल्मों में आपको एक्टिंग करती हुई दिख जाएंगी. कुछ दिन पहले उन्होंने एक हॉट फोटोशूट करवाया था जो चर्चा का विषय बना था. एक बार फिर शनाया खबरों में आई हैं अपनी फोटोज को लेकर नहीं बल्कि अपने डांस को लेकर. 

शनाया का डांस

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने वाली हैं लेकिन एक्ट्रेस बनने से पहले वो एक डांसर हैं और बहुत अच्छी डांसर हैं. आए दिन शनाया (Shanaya Kapoor Instagram) अपने इंस्टाग्राम बेली डांस के वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं. शनाया ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी टीचर के साथ बेली डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए शनाया ने लिखा- ‘फ्लोर वर्क सीखना हमेशा मेरे लिए एक चैलेंज रहा है!’.

 

 

बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं शनाया

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को जल्द ही करण जोहर लॉन्च करने वाले हैं. शनाया जुलाई से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. पिछले महीने, धर्मा प्रोडक्शन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, उसके उत्साह , निश्चिंतता, लचीलता और चमक के साथ #ShanayaKapoor जल्द ही स्क्रीन पर कब्जा करने के लिए तैयार है, वह इस जुलाई में @Dharmamovies के साथ अपनी पहली फिल्म की यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं. फिल्म की घोषणा के लिए देखते रहो!

 

 

पर्दे पर दिख चुकी हैं शनाया

बताते चलें कि शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के भले फिल्मी पर्दे पर नजर ना आई हों लेकिन वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत कर चुकी हैं. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ में अस्सिटेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुकी हैं. इसके अलावा शनाया ‘Fabulous Lives of Bollywood Wives’ नाम की वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: Anupamaa Written Update: शो में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, अनुपमा और वनराज होंगे साथ-साथ?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *