Ankita Lokhande ने किया खुलासा, Sushant Singh Rajput से ब्रेकअप के कारण छोड़ी ‘बाजीराव मस्तानी’

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 9 महीने बीत चुके हैं. उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अब साल 2016 में हुए अपने ब्रेकअप को लेकर बड़े खुलासे करके सबको चौंका दिया है. एक इंटरव्यू में अंकिता ने बताया है कि इस ब्रेकअप के कारण उन्होंने संजय लीला भंसाली की ‘बाजीराव मस्तानी’ और ऐसी ही 5 बड़ी फिल्मों को छोड़ दिया था.

टूट गईं थीं अंकिता

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में प्रकाशित खबर के अनुसार इस इंटरव्यू में अंकिता ने अपने और सुशांत के ब्रेकअप के दौरान के सारे हाल को बयां किया है. आज भले ही अंकिता अपने जीवन में आगे निकल चुकी हैं लेकिन यह भी सच है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से ब्रेकअप के बाद वो पूरी तरह से टूट गई थीं. उनकी हालत ऐसी थी कि उन्होंने अपने करियर की भी परवाह नहीं की. उन्होंने स्ट्रेस के चलते बॉलीवुड की 5 बड़ी फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया था. 

संजय लीला भंसाली का ऑफर ठुकराया

इस इंटरव्यू में अंकिता ने कहा, ‘मैं उस दौरान सिर्फ शादी करना चाहती थी. लेकिन वह जिंदगी में आगे जाना चाहता था. मैं ब्रेकअप को सहने की हालत में नहीं थी. मुझे उस दौरान खुद को संभालना मुश्किल हो रहा था. ऐसे में तनाव के कारण मैंने अपने करियर से भी खिलवाड़ किया.’ अंकिता की मानें तो उन्होंने सुशांत से ब्रेकअप के स्ट्रैस के चलते  निर्माता एवं निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की दो बड़ी मूवीज का प्रस्ताव ठुकरा दिया था. इनमें से एक रणवीर सिंह (Ranveer Singh), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) स्टारर फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ थी. जबकि दूसरी मूवी ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ है.

इन फिल्मों के लिए भी किया मना 

अंकिता लोखंडे के अनुसार उन्होंने इस दौर में निर्माता फराह खान का ऑफर भी एक्सेप्ट नहीं किया. उन्हें शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का ऑफर मिला था. मगर अंकिता ने इस फिल्म को भी करने से मना कर दिया था. उस वक्त वह अपने में उलझी हुई थीं. वो सुशांत को भूल नहीं पा रही थीं.

इन फिल्मों से बॉलीवुड में एंट्री

हालांकि इसके बाद अंकिता लोखंडे ने बॉलीवुड में एंट्री ली है. उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में अंकिता लोखंडे ने झलकारी बाई का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्हें अहमद खान (Ahmed Khan) की फिल्म ‘बागी 3’ (Baaghi 3) में श्रद्धा कपूर की बहन के किरदार में देखा गया. 

VIDEO-

इसे भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput से ब्रेकअप पर Ankita Lokhande ने तोड़ी चुप्पी, दिया हर सवाल का जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *