Anupamaa को वनराज नहीं अब किसी और से हो गया है प्यार, कर रहीं उसका श्रृंगार

मनोरंजन

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) कुछ दिनों पहले कोरोना संक्रमित हो गई थी. इस वजह से उन्हें होम क्वारंटीन में रहना पड़ा था. अब रुपाली ने कोरोना को मात दे दी है. फिर भी वो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के सेट पर वापसी नहीं कर सकी हैं. इसकी वजह है मुंबई में लगा लॉकडाउन. ऐसे में अब वो घर पर ही आराम कर रही हैं. 

रुपाली शूटिंग को कर रहीं मिस

लंबे समय से  ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के सेट से दूर रहने की वजह से रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सेट को काफी मिस कर रही हैं. वे अक्सर अपने यादगार पलों को सोशल मीडिया पर साझा करती हैं. सेट के सभी लोगों के साथ उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है, लेकिन इस बार उन्होंने सीरियल के किसी किरदार के साथ तस्वीर नहीं शेयर की है. ये तस्वीर भले ही सेट की है और अनुपमा के किरदार में रुपाली  नजर आ रही हों, लेकिन उनके साथ नजर आ रहा उनका साथी शो का हिस्सा नहीं है. 

रुपाली का दोस्त गब्बु

दरअसल, रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने एक स्ट्रे डॉक के साथ वीडियो पोस्ट किया है, जिसे वे सजा रही हैं. अदाकारा ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि वो शूटिंग के दौरान इस कुत्ते का मेकअप जरूर करती हैं. रुपाली गांगुली का ये केयरिंग अंदाज फैंस को काफी लुभा रहा है. वो हेयर ब्रश से कुत्ते के बाल झाड़ती दिख रही हैं.  

 

रुपाली ने दिया ये कैप्शन

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने ये पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरा मेकअप रूम असल में इसका मेकअप रूम है, दरअसल ये इसका स्पा है. मेरे प्यारे गब्बु. मैं तुम्हें अभी ही मिस करने लगी हूं.’ इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि रुपाली अपने शो, सेट और भी बहुत सी चीजों को कितना मिस कर रही रही हैं. इससे पहले भी रुपाली ने इसके साथ कई बार तस्वीरें पोस्ट की हैं. 

शो में कई लोग हुए कोरोना संक्रमित

बता दें, रुपाली गांगुली  (Rupali Ganguly) कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं, जिसके बाद Anupamaa के सेट पर और भी कास्ट हुए एक्टर्स कोरोना पॉजिटिव हुए. इसमें मेल लीड सुधांशु भी शामिल थे. बाद में पता चला कि शो के प्रोड्यूसर के साथ ही कुल 8 लोग कोरोना संक्रमित हैं. वैसे महाराष्ट्र में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए फिल्म और टीवी की शूटिंग पर रोक लगाई गई है. 

ये भी पढ़ें: Anupamaa पर लगा कोरोना का ग्रहण, अब इस जगह होगी शो की शूटिंग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *