Anupamaa फेम Rupali Ganguly हुईं कोविड पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटीन

मनोरंजन

नई दिल्ली: ‘अनुपमा’ (Anupamaa) शो में ट्विस्ट आने की बात जोरों पर थी. अब शो की लीड रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की रियल लाइफ में ट्विस्ट आ गया है. दरअसल, रुपाली गांगुली कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट कर के लोगों से इस जानकारी को साझा किया है. खबर सामने आने के बाद से ही रुपाली गांगुली के फैंस काफी परेशान हो गए हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. 

रुपाली गांगुली को नहीं हैं कोई लक्षण

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को कोई भी लक्षण नहीं थे. वे सभी जरूरी गाइडलाइन्स का पालन भी कर रही थीं. अब उनके शो ‘अनुपमा’ की शूटिंग रोक दी गई है. शो से जुड़े सभी लोग कोरोना टेस्ट करा रहे हैं. वहीं अनुपमा के परिवार के लोगों ने भी कोरोना टेस्ट कराया है. सभी की रिपोर्ट्स आनी अभी बाकी है.

रुपाली ने लिखा ये पोस्ट

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘मां कोरोना देवी….तू है की नहीं…(Mild to Asymptomatic). ये क्या हुआ, कैसा हुआ, कब हुआ, जब हुआ, तब हुआ….छोड़ो ये न पूछो. इस तरह से पॉजिटिव नहीं होना चाहती थी. सभी लोग अपना ध्यान रखिए. मेरे परिवार और अनुपमा परिवार पर अपना प्यार बरसाते रहें. माफ कीजिएगा, पूरे सुरक्षा के बाद भी न जाने कहां से कैसे हो गया. मैंने परिवार और लोगों से दूर खुद को क्वारंटीन कर लिया है. मेरे परिवारवालों ने भी टेस्ट कराया है और रिपोर्ट्स के आने का इंतजार कर रहे हैं…उनके लिए प्राथना करें. अनुपमा की टीम भी अपना टेस्ट करा रही है. आप सभी अपना प्यार भेजते रहें.’  

 

शो में आने वाला है ट्विस्ट

बता दें, शो में भी एक नया ट्विस्ट आने वाला था. रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर सीरियल ‘अनुपमा’ में शाह हाउस में होली का जश्न खत्म हो चुका है. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और वनराज के तलाक को अब कुछ ही दिन बचे हैं और कोर्ट जाते समय दोनों साथ में यादगार लंहा बिताएंगे.

VIDEO

ये भी पढ़ें: Anupamaa Written Update: शो में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, अनुपमा और वनराज होंगे साथ-साथ?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *