Anupamaa: वनराज निकालेगा काव्या को घर से बाहर! क्या मानी जाएगी पाखी की शर्त

मनोरंजन

नई दिल्ली: टीवी के मशहूर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में हर दिन ऐसा कुछ घट रहा है जो दर्शकों के दिल को छू रहा है. शो अब दिनों-दिन इमोशनल होता जा रहा है. बीते दिनों परवान चढ़ा काव्या और वनराज का प्यार जहां शादी की मंजिल पर जा रहा था वहीं अब पाखी की जिद शो में एक नया मोड़ लेकर आने वाली है. 

वनराज और काव्या को साथ देख रोएगी पाखी

बीते दिनों के एपिसोड में जहां काव्या और वनराज की शादी हो रही थी, वहीं अब आज के एपिसोड में वनराज, काव्या को घर से बाहर करने वाला है. इस निर्णय की वजह है पाखी का घर में वापस आना. क्योंकि जब पाखी वापस घर लौटती है तो वनराज और काव्या को साथ में देखकर बहुत रोने लगती है. पाखी किसी की बात सुनने के लिए राजी नहीं होती. 

इसे भी पढ़ें:  Hina Khan ने समंदर में की मस्ती, PHOTOS देख फैंस बोले- ‘Sweet Candy’

पाखी ने रखी ये शर्त

पाखी की जिद को देखकर उसे शांत करने के लिए समर उसे नंदिनी के घर लेकर जाता है. इसके बाद अनुपमा और वनराज भी नंदिनी के घर पाखी को समझाने के लिए पहुंच जाते हैं. तो अब आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि पाखी अनुपमा और वनराज से कहती है कि अगर काव्या उस घर में रहेगी तो वो वहां रहने नहीं आएगी. वह कहेगी कि आप दोनों का 6 महीनों में तलाक हो जाएगा तो उससे पहले आप लोग पहले जैसा रहिए. वो कहती है कि काव्या को अभी वो एक्सेप्ट नहीं कर सकती.

अनुपमा कहेगी काव्या से ये बात

इसके बाद अनुपमा घर वापस आकर काव्या से बात करती है और उसे घर से बाहर जाने के लिए कहती है. वह बोलती है, ‘अब बात मेरे परिवार पर आ गई है तो तुम्हें यहां से जाना होगा.’ लेकिन काव्या, वनराज का घर नहीं छोड़ना चाहती. काव्या गुस्से से अनुपमा को जवाब देती है कि यह घर वनराज का है और वो ही फैसला लेगा. जिसके बाद वनराज भी उसे घर से जाने के लिए कहता है.

इसे भी पढ़ें: Ankita Lokhande ने किया खुलासा, Sushant Singh Rajput से ब्रेकअप के कारण छोड़ी ‘बाजीराव मस्तानी’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *