Anupamaa: सिर्फ मिथुन की बहू ही नहीं, एक्ट्रेस Sheela David की बेटी हैं Madalsa Sharma

मनोरंजन

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) आज कल घर-घर में पहचाना जाने वाला चेहरा बन गई हैं. मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) काफी बेबाक हैं और अपनी बातों को बड़ी बेबाकी से लोगों के बीच रखती हैं. मदालसा शर्मा बॉलीवुड के फेमस एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं, ये बात सब जानते हैं, लेकिन मदालसा एक फेमस एक्ट्रेस की बेटी भी हैं. 

शीला डेविड की बेटी हैं मदालसा

एक्ट्रेस शीला डेविड (Sheela David) मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की मां हैं. शीला डेविड और मदालसा की बॉन्डिंग अच्छे दोस्तों की तरह है. मां शीला डेविड की वजह से मदालसा शर्मा को बचपन से ही काफी एक्सपोजर मिला. मदालसा शर्मा बहुत हद तक अपनी मां के जैसी ही लगती हैं. उनकी खूबसूरती उन्हें अपनी मां से ही मिली है. दोनों की तस्वीरें देखने के बाद आप यही कहेंगे कि मदालसा अपनी मां की परछाई हैं. मदालसा शर्मा की मां को आखिरी दफा टीवी शो ‘संजीवनी’ में देखा गया था. इस टीवी शो में सुरभि चंदना लीड रोल में थीं. 

 

मां-बेटी का डांस 

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने एक्ट्रेस शीला डेविड (Sheela David) के साथ डांस करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. दोनों ही इस वीडियो में खूब मस्ती करते नजर आ रही हैं. मदालसा वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘ये मैं हूं, ये मेरी मम्मा हैं और ये हमारी डांस पावरी हो रही है…आशा है आप लोगों के चहरे पर इस मुश्किल घड़ी में थोड़ी हंसी आई होगी.’

 

मिथुन ने किया मदालसा को प्रेरित

मदालसा शर्मा की शादी बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती से हुई है. इनकी शादी साल 2018 में हुई थी. शादी के बाद ससुर मिथुन चक्रवर्ती ने मदालसा शर्मा को एक्टिंग करने के लिए प्रेरित किया. वैसे मदालसा शर्मा के घरवाले सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) का एक भी एपिसोड मिस नहीं करते हैं. 

शो में कई स्टार्स हुए कोरोना संक्रमित

बात करें ‘अनुपमा’ (Anupamaa) शो कि तो इन दिनों शो के कई कलाकार कोरोना की जद में आ गए हैं. शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गागुली (Rupali Ganguly) और लीड एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. रुपाली गागुली जहां ‘अनुपमा’ के किरदार में नजर आती हैं वहीं सुधांशु उनके पति ‘वनराज’ के किरदार में नजर आते हैं. इस शो के प्रोड्यूसर राजन शाही (Rajan Shahi) भी कोरोना का शिकार हो गए हैं. साथ ही ‘अनुपमा’ के ऑन स्क्रीन बेटे आशीष मेहरोत्रा भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: Anupamaa के बाद अब ‘वनराज’ भी हुए कोरोना के शिकार, सेट से ये शख्स भी चपेट में

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *