Anupamaa Serial Update: वनराज और अनुपमा की दूरियां होंगी कम, काव्या देगी अपनी शादी का कार्ड

मनोरंजन

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री का पसंदीदा शो ‘अनुपमा’ (TV Show Anupamaa) TRP की लिस्ट में हमेशा अव्वल नंबर पर रहता है. इस सीरियल में कुछ दिनों से लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के पति का किसी और महिला के साथ अफेयर दिखाया जा रहा है. इसी लव ट्राएंगल में आए दिन कुछ ना कुछ ट्विस्ट आता रहता है. सीरियल में अब वनराज और अनुपमा (Rupali Ganguly) का तलाक होने वाला है.

पिकनिक मनाने जाएंगे वनराज और अनुपमा

काव्या (Madalsha Sharma) इस बात का ऐलान करती है कि तीन दिन के अंदर वनराज और अनुपमा अलग हो जाएंगे. ये बात जानकर अनुपमा और वनराज अपने पुराने दिनों को ताजा करने का प्लान बनाते हैं. अनुपमा और वनराज अपने पूरे परिवार के साथ पिकनिक मनाने निकल जाते हैं. काव्या बार-बार वनराज को फोन करेगी. वनराज, काव्या का फोन नहीं उठा पाएगा.

काव्या को होगी जलन

इस दौरान अनुपमा और वनराज एक साथ शानदार समय बिताएंगे. ये बात जानकर काव्या को मिर्ची लग जाएगी. ऐसे में काव्या, अनुपमा को नीचा दिखाने का प्लान बनाने वाली है. सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, वनराज और अनुपमा के पिकनिक से वापस आते ही काव्या नया बखेड़ा खड़ा कर देगी.

काव्या देगी शादी का कार्ड

काव्या इस बात का ऐलान कर देगी कि तीन दिन बाद तलाक होते ही वो वनराज से शादी कर लेगी. काव्या अपनी शादी का कार्ड लेकर अनुपमा के पास पहुंच जाएगी. काव्या सबसे पहले अनुपमा को अपनी शादी का कार्ड देगी. इसके साथ ही काव्या घर के बाकी लोगों को भी शादी में आने का निमंत्रण देगी. काव्या के हाथ में शादी का कार्ड देखकर वनराज को जोरदार झटका लगेगा. 

वनराज को लगेगा झटका

वनराज को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं होगा कि काव्या कुछ ऐसा काम करने वाली है. काव्या की बात सुनकर अनुपमा का परिवार भी हैरान रह जाएगा. इसके साथ ही वनराज और अनुपमा के रास्ते अलग हो जाएंगे. दूसरी तरफ काव्या भी अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर देगी. ऐस में ये देखना दिलचस्प होगा कि सीरियल ‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है.

इसे भी पढ़ें: Kashmera Shah ने फ्लॉन्ट की बिकिनी बॉडी, VIDEO कर रहा फैंस को मदहोश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *