Anupamaa Written Update: काव्या ने फिर चली चाल, वनराज-अनुपमा की लाइफ में होगी रहस्यमयी औरत की एंट्री

मनोरंजन

नई दिल्ली: ‘अनुपमा’ (Anupamaa) का अपकमिंग एपिसोड आपको एक बड़ा झटका देने वाला है. अनुपमा (Rupali Ganguly) और वनराज (Sudhanshu Pandey) कर्फ्यू लगने की वजह से रिजॉर्ट में रुक गए हैं. अब ये बात जैसे ही काव्या को पता चली वो जल-भुन कर राख हो गई. काव्या, वनराज और अनुपमा के साथ आने की वजह से परेशान है. काव्या इस बात का पता लगा लेगी की बा और पाखी ने अनुपमा और वनराज को एक साथ भेजा था. वहीं अब राखी भी शाह हाउस में आ चुकी है और वो नहीं चाहती है काव्या शाह हाउस के घर के नजदीक भी नजर आए. 

नए किरदार की होगी एंट्री

ऐसे में टेलीचक्कर की एक लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो शाह हाउस में एक रहस्यमयी औरत की एंट्री होने वाली है. बताया जा रहा है कि इस महिला के घर में आने से अनुपमा (Anupamaa)  के घर की शांति फिर से भंग होने वाली है. इस औरत के पीछे काव्या का प्लान होगा. 

काव्या-अनिरुद्ध आए करीब

अब देखने वाली बात होगी कि इतनी उथल-पुथल के बीच किसकी एंट्री होती है. वैसे काव्या इन दिनों अपने पुराने पति अनिरुद्ध के करीब आ गई है और उससे ही अपने सारे दुखड़े रोती है. अनिरुद्ध को भी लग रहा कि काव्या और वो दोबारा साथ आ सकते हैं, लेकिन काव्या अभी भी वनराज को चाहती है और वो अब भी जल्द से जल्द वनराज के तलाक का इंतजार कर रही है. 

सबके सामने खुली पोल

बता दें, बीते प्रोमो दिखाया कि वनराज (Sudhanshu Pandey) और अनुपमा (Rupali Ganguly) ने अभी तक घरवालों से अपने तलाक की बात भी नहीं बताई थी. जैसे ही काव्या (Madalasa Sharma) को पता चलेगा कि वनराज और अनुपमा घर वापस आ गए, वैसे ही वो भी पहुंच जाती है और सबके सामने सारी पोल खोल कर रख देती है.  घरवालों को काव्या (Madalasa Sharma) से पता चलता है  कि तीन दिनों बाद वनराज और अनुपमा (Anupamaa)  का तलाक होने वाला है. काव्या कहती है कि वनराज और अनुपमा दुनिया के सबसे कूल कपल हैं, जो तलाक की तारीख नजदीक आने के बाद भी पिकनिक पर जा रहे हैं. ऐसे में परिवार के सभी लोग हैरान परेशान रह जते हैं.

ये भी पढ़ें: Anupamaa: काव्या खोलेगी अनुपमा और वनराज के रिश्ते की पोल, घरवालों को लगेगा शॉक  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *