Anupamaa Written Update: ‘काव्या’ ने बनाया नया प्लान, ‘अनुपमा’ और ‘वनराज’ को अलग करने के लिए चलेगी चाल

मनोरंजन

नई दिल्ली: सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) की कहानी में हर दिन हो रही उठा-पटक के बाद एक नया ही मोड़ आ गया है. पिछले एपिसोड में दिखा गया कि पाखी कबीर की पार्टी में जाती है. कबीर ने पाखी को लेकर अपने दोस्तों से शर्त लगाई है कि वो उसे किस करेगा. ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कबीर पाखी को पार्टी में किस कर लेगा. पाखी को किस करने की पूरी घटना उसके दोस्त फोन में रिकॉर्ड कर लेंगे. 

अनुपमा में आएगा ट्विस्ट

इस सीन के बाद ही ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में एक धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है. लड़कों के बीच में फंसी पाखी (Muskan Bamne) को काव्या (Madalsha Sharma) का कंधा मिलेगा. काव्या उसकी मदद करने के लिए एक बड़ी शर्त रखेगी. दरअसल, काव्या पाखी को घर से बाहर जाते हुए देख लेगी. काव्या इस फिराक में रहेगी कि अनुपमा और वनराज (Sudhandhu Pandey) की गैरमौजूदगी में वो तलाक के पेपर हथिया ले. काव्या पूरी प्लानिंग के साथ घर में जाती है, वो पाखी को घर से बाहर जाते हुए देखकर भी नजरअंदाज कर देती है.

पार्टी में पहुंचती है काव्या 

काव्या को तलाक के कागजात नहीं मिलते और वो पाखी के पीछे-पीछे पार्टी में पहुंच जाती है. अब आगे आने वाले एपिसोड में काव्या न सिर्फ कबीर के दोस्तों के बनाए हुए वीडियो को डिलीट करवाएगी, बल्कि इसके बदले में पाखी के सामने एक शॉकिंग डिमांड रखेगी.

काव्या करेगी पाखी को ब्लैकमेल

काव्या ये सब देखने के बाद पाखी को ब्लैकमेल करेगी. साथ ही अनुपमा-वनराज के तलाक के पेपर्स की मांग करेगी. ऐसे में पाखी परेशान हो जाएगी और उसके पास कोई दूसरा चारा नहीं बचेगा. खुद को बचाने के लिए पाखी काव्या की बात मान लेगी. काव्या का प्लान है कि जैसे ही उसके तलाक के पेपर्स मिलेंगे वो अनुपमा और वनराज को हमेशा-हमेशा के लिए अलग कर देगी. 

राम कपूर की होगी शो में एंट्री

बता दें, आने वाले दिनों में ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में वनराज और अनुपमा (Rupali Ganguly) का तलाक होने वाला है. साथ ही इस सीरियल में एक साथ कई बदलाव भी आने वाले हैं. कहा जा रहा है कि शो में राम कपूर की भी एंट्री होने वाली है.  

ये भी पढ़ें: Anupamaa पर फिर छाया ग्रहण, Nidhi Shah और Alpana Buch हुए कोरोना संक्रमित

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *