Anupamaa Written Updates: काव्या के बिछाए जाल में फंस गई अनुपमा, वनराज भी नहीं समझ सका गेम

मनोरंजन

नई दिल्ली: सुपरहिट सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड में बड़ा धमाका होने वाला है. बीते दिन आए एपिसोड में देखा गया कि एक अनजान शख्स काव्या के साथ बदसलूकी करता है. इसकी वजह से वनराज काफी परेशान हो जाता है और खुद को कसूरवार मानने लगता है. वनराज सोचता है कि अगर वो काव्या को नजरअंदाज न करता को उसके साथ ऐसी घटना न घटती. सभी को परेशानी में डाल कर काव्या एक नई चाल चलने लगी है. काव्या अब ऐसी परिस्थिति में अनुपमा का दिल जीतना चाहती है. 

कव्या जीत रही अनुपमा का दिल

काव्या ने ठान लिया है कि वो वनराज के ईगो को खत्म करके एक नई चाल चलेगी. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और वनराज को काव्या पर भरोसा होने लगेगा. इस बात की भनक दर्शकों को जरूर लगेगी की काव्या कुछ गेम खेल रही है. काव्या अनुपमा से कहेगी कि समर और नंदिनी का रिश्ता जल्द से जल्द पक्का करना चाहिएॉ. साथ ही कहेगी कि दोनों एक-दूसरे के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं. अनुपमा (Anupamaa) को भी काव्या की चाल नहीं समझ आएगी. ऐसे करके धीरे-धीरे काव्या अनुपमा का भरोसा जीत लेगी. 

वनराज हो रहा परेशान

वनराज को भी नहीं समझ आएगा कि आखिर उसके साथ काव्या क्या गेम खेल रही है. वनराज को धीरे-धीरे लगने लगेगा कि वो हर चीज को सिर्फ खींच रहा है, जिसकी वजह से हर कोई उसके खिलाफ हो गया है.

पाखी को आएगा गुस्सा

काव्या के साथ हुए हादसे के बाद वनराज और अनुपमा (Anupamaa) उसे घर ले आए हैं. पाखी को जैसे ही इस बात का पता चलेगा वो भड़क जाएगी. आने वाले दिनों में उसे पता चल जाएगा कि काव्या उसकी और उसके घरवालों की जिंदगी में फिर से वापस आ चुकी है. ऐसे में पाखी घर में खूब हंगामा करेगी. काव्या पाखी को देखकर परेशान हो जाएगी, लेकिन बाद में उसे धमकाते हुए याद दिलाएगी कि पापा से उसको दूर करते हुए उसे जरा भी वक्त नहीं लगोगा. 

ये भी पढ़ें: Anupamaa Update: काव्या ने रची साजिश, जाल में फंसकर अनुपमा कुर्बान करेगी पति?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *