Anupamaa Written Updates: काव्या ने रची साजिश, जाल में फंसकर अनुपमा कुर्बान करेगी पति?

मनोरंजन

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Serial Anupamaa) में अनुपमा की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. अब अनुपमा के सिर एक नई मुसीबतें आ गई हैं. काव्या और वनराज की वजह से अनुपमा हर बार एक नई मुसीबत में फंस जाती हैं. काव्या, अनुपमा (Rupali Ganguly) और वनराज (Sudhanshu Pandey) का लव ट्राइएंगल हर दिन कहानी को और अधिक दिलचस्प बना रहा है. 

काव्या ने रची कहानी

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) की कहानी में अब तक ये देखने को मिला कि एक अनजान आदमी काव्या के साथ बदसलूकी करता है, जिसके बाद अनुपमा और वनराज काव्या को अपने घर ले आते हैं. अनुपमा, काव्या (Madalasa Sharma) का ख्याल रखती है. अनुपमा इस बात से अनजान है कि काव्या के साथ छेड़छाड़ नहीं हुई, बल्कि उसने ड्रामा किया है.

अनुपमा लेगी बड़ा फैसला

काव्या हर हाल में अनुपमा के घर में दाखिल होना चाहती थी. ऐसे में काव्या ने एक अजनबी की मदद से ड्रामा किया. काव्या के इस ड्रामे को अनुपमा सच मान बैठी हैं. अनुपमा (Anupamaa) बार-बार इस मामले पर सोच-विचार कर रही हैं. काव्या के साथ हुई बुरी घटना का ख्याल करते हुए अनुपमा एक बड़ा फैसला लेने वाली है.

पति से काव्या की कराएंगी शादी

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा क्या बड़ा कदम उठाएगी. दरअसल, अनुपमा के मन में ख्याल आ रहा है कि वो काव्या को तकलीफ से बाहर निकालने के लिए वनराज और काव्या की शादी करा दे. अनुपमा को लग रहा है कि शायद शादी के बाद ही काव्या अपने गम से उबर पाएगी. अनुपमा का ये फैसला सुनकर वनराज को बड़ा झटका लगने वाला है. वहीं नंदिनी को काव्या का सारा सच पता चलने वाला है. 

ये भी पढ़ें: Pratigya 2: प्रतिज्ञा से भिड़ंत के बीच सज्जन सिंह ठकुराइन से करेंगे रोमांस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *