Arjun Kapoor ने Malaika Arora छोड़ किसी और के लिए हाथ में उठाया मंगलसूत्र

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपना वजन घटाने में लगे हुए हैं. कई फोटोज और वीडियो वो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं लेकिन इस बीच उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी, जिसे देख पहली बार में कन्फ्यूज हो जाएंगे कि आखिर अर्जुन के हाथ में ये मंगलसूत्र क्यों है. ये बात जानकर तो आपको और ज्यादा हैरानी हो जाएगी कि इस मंगलसूत्र का मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से कोई लेना-देना नहीं है. 

किसके लिए है मंगलसूत्र

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक मंगलसूत्र हाथ में पकड़ा हुआ है. अब फैंस को ये समझ नहीं आ रहा कि उन्होंने ये मंगलसूत्र क्यों पकड़ा हुआ है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने यह तस्वीर अपनी फिल्म ‘की एंड का’ (5YearsOfKiandKa) को याद करते हुए पोस्ट की है. हालांकि, इसे पोस्ट करते हुए अर्जुन कपूर ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) से सवाल किया है. 

‘की एंड का’ को किया याद

दरअसल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और करीना की इस फिल्म ‘की एंड का’ (Ki And Ka) को रिलीज हुए 5 साल हो गए हैं. इस फिल्म में अर्जुन और करीना की केमिस्ट्री और फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आई थी. अर्जुन कपूर ने इस पोस्ट में लिखा है, ‘की एंड का’ (Ki And Ka) की एक याद है यह! सेट तो मिस करता हूं और ऑनस्क्रीन ‘की’ (करीना) को भी. यह फिल्म पर्सनल थी क्योंकि यह मैंने मां की वजह से चूज की थी और यह बेबो और बाल्की सर के साथ काम करके और भी पर्सनल हो गई. मुझे लगता है कि हमें इस फिल्म के सीक्वल की जरूरत हैं @ क्या कहती हो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)?’

 

 

इन फिल्मों में नजर आएंगे अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) के साथ डिजिटल फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ (Sardar Ka Grandson) में दिखाई देंगे. इस फिल्म के अलावा अर्जुन कपूर फिल्म ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) में भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा अर्जुन ‘एक विलेन रिटर्न’ (Ek Villain Return) में भी दिखाई देंगे.

VIDEO

यह भी पढ़ें- Kader Khan के बड़े बेटे का निधन, एयरपोर्ट पर करते थे नौकरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *