‘Avatar 2’ के सेट से तस्वीरें आईं सामने, नजर आया केट विंसलेट का अंडरवॉटर लुक

मनोरंजन

नई दिल्ली: बीते कई सालों से सिनेमाप्रेमियों को सुपरहिट फिल्म ‘अवतार (Avatar)’ के सीक्वल का इंतजार है. बीते साल जब मेकर्स ने ‘अवतार 2 (Avatar 2)’ के निर्माण का ऐलान किया तभी से ये दुनिया की सबसे ज्यादा मोस्ट अवेटेड फिल्म बन गई है.  ‘अवतार 2 (Avatar 2)’ के सेट से कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जो इस फिल्म का इंतजार करने वालों की बेताबी को बड़ा रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस केट विंसलेट (Kate Winslet) के लुक का खुलासा हो रहा है.

‘अवतार 2 (Avatar 2)’ की नई सेट से सामने आई तस्वीरों में मेगा प्रोजेक्ट फिल्म केट विंसलेट के First Look को दिखाया गया है.  बीटीएस तस्वीरों में, केट विंसलेट को अपने फ्री-डाइविंग या अंडरवाटर स्किल को शो करते हुए देखा जा सकता है. केट के किरदार को फिल्म में ‘रोनल’ कहा जाता है.

ऐसी खबर है कि ‘अवतार 2’ में निर्देशक जेम्स कैमरून (James Cameron) और उनकी टीम ने अंडरवाटर मोशन कैप्चर तकनीक में क्रांति ला दी है. बीते महीने सितंबर में सिगोरनी वीवर ने एक अंडरवाटर स्टंट किया.

 

केट विंसलेट को अपने पंख फैलाए हुए फर्श पर चलते हुए एक प्रोडक्शन पूल के नीचे देखा जा सकता है. वह रोनल के रूप में अभिनय कर रही है, जो एक पानी में रहने वाली इंसान है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Video-

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *