Avatar 2: Kate Winslet ने पानी के अंदर किया ऐसा स्टंट, 7 मिनट तक रोकनी पड़ी थीं सांसें

मनोरंजन

नई दिल्लीः हॉलीवुड फिल्मों के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. ऐसी खबर आ रही है कि हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार 2’ (Avatar 2) की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म के मेकर्स, फिल्म को जल्द ही रिलीज करना चाहते हैं. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म में अभिनेत्री केट विंसलेट (Kate Winslet) के लुक का खुलासा किया है. फिल्म ‘अवतार 2’ के सेट से कई फोटो सामने आई हैं.

महामारी के चलते रोकनी पड़ी थी शूटिंग
जेम्स कैमरून (James Cameron) की हिट फिल्म ‘अवतार’ के सीक्वल का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे हैं. महामारी की वजह से सीक्वेल की शूटिंग मार्च से रुकी हुई थी. जून में फिल्म के मेकर्स ने न्यूजीलैंड में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी.

केट का लुक आया सामने
‘अवतार’ की टीम ने अपने ट्विटर हैंडल से पानी के अंदर के स्टंट की झलक फैंस के साथ शेयर की है. अब इस फिल्म से केट विंसलेट जुड़ गई हैं. जेम्स कैमरून, केट की फिल्म ‘टाइटैनिक’ के निर्देशक भी थे. हाल ही में फिल्म के शूट से केट की पानी के अंदर की एक तस्वीर वायरल हो रही है. केट विंसलेट पानी के अंदर विशाल पंखों के साथ दिख रही हैं. 

7 मिनट से ज्यादा समय तक रोकी थीं सांसें
टीम ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘केट विंसलेट ने @THR को दिए एक इंटरव्यू में कहा था- मैंने ‘अवतार’ में अपना रोल निभाने के लिए फ्री-डाइव करना सीखा था. यह काफी शानदार अनुभव था. मैं 7 मिनट और 14 सेकंड तक सांस रोक पाई थी, जो एक पागलपल है.’

‘अवतार 2’ के फिल्म निर्माता जॉन लैंडौ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, ‘केट विंसलेट के हॉलीवुड रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू को पढ़ने के बाद मैं यह फोटो शेयर करना चाहता था. 

ये भी पढ़ेंः Birthday: किसी असली रानी से कम नहीं हैं Aditi Rao Hydari, देखें ये खूबसूरत तस्वीरें

केट के रोल से उठा राज
फिल्म को लेकर केट विंसलेट के इस खुलासे से फैंस को फिल्म के बारे में काफी कुछ पता लग गया. फिल्म में केट के किरदार का नाम रोनल है. फैंस को फिल्म में कैट का दमदार अंदाज नजर आने वाला है, जो उनके लुक से जाहिर हो रहा है. हालांकि, फिल्म ‘अवतार 2’ के प्लॉट को लेकर किसी तरह का कोई खुलासा नहीं हुआ है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *